उपचुनाव नहीं जीते तो मुझे झोला टांगना पड़ेगा: शिवराज सिंह चौहान

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

विशेष संवाददाता

 

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यदि उप चुनाव नहीं जीते तो मैं मुख्यमंत्री भी नहीं रहूंगा और मुझे झोला टांगना पड़ेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां मुरैना के दिग्गज नेता रघुराज सिंह कंसाना के चुनाव प्रचार में आए थे।

शुक्रवार को मुरैना विस खरगपुर भर्राड़ में चुनावी सभा शिवराज सिंह ने कहा, ‘उपचुनाव में चुनाव प्रत्याशियों की जीत-हार का नहीं बल्कि सरकार को स्थायित्व देने का है। इसलिए 3 तारीख को आप मुरैना विधानसभा से भाजपा को जिताएं। भाजपा नहीं जीती तो मैं भी सीएम नहीं रहूंगा और मुझे झोला टांगना पड़ेगा।’ सीएम शिवराज सिंह ने जनता से कहा कि मुरैना में जितना भी विकास हुआ है, वह भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में हुआ है।

मुरैना में श्री रघुराज सिंह कंसाना अपने आप में एक स्थापित नेता है। कांग्रेस पार्टी में दिग्विजय सिंह के काफी नजदीक रहे और इस कारण हमेशा पावरफुल भी रहे। मुरैना में रघुराज सिंह कंसाना (भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी) जीत की गारंटी हुआ करते थे। सवाल यह है कि ऐसी स्थिति में सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस तरह का बयान क्यों देना पड़ा। क्या मुरैना में कंसाना का जादू खत्म हो गया है। मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के अलावा पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, मुंशीलाल, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता, रामनरेश शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!