मदमस्त कामुक अदाकारा सनी लियोनी नजर आएँगी बिलकुल नए अंदाज़ में इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्म सीरीज देखने को मिल रही है

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

मदमस्त कामुक अदाकारा सनी लियोनी नजर आएँगी बिलकुल नए अंदाज़ में इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्म सीरीज देखने को मिल रही है

इस बार का पूरा हफ्ता भरपूर मनोरंजन और मजे के साथ बीतने वाला है क्यूनि इस बार का ओटीटी का हफ्ता जबरदस्त होने वाला है। क्यूंकि इस बार जबरदस्त ड्रामा , हॉरर , एक्शन , कॉमेडी के एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट अलग अलग प्लेटफॉर्म में नजर आएंगे। शबाना आज़मी से लेकर मदमस्त कामुक एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी मादक अदाकारी से सभी दर्शको को रोमांस से भर देंगी। एक्शन थ्रिलर जी५ गुरूवार को फिल्म ‘तैश’ रिलीज़ हुई आपको जरूर पसंद आएगी।

इस हफ्ते आपको बताते है क्या क्या नया होने वाला है आपके लिए मनोरंजन। ….

फिल्म काली खुही – नेटफ्लिक्स
ये फिल्म हॉरर है और अदाकारा शबाना आज़मी अपने बुढ़ापे में भी एक और एक्टिंग का लोहा मनवाते हुए नजर आएँगी और फिल्म नेटफ्लिक्स में पे आने वाली है। फिल्म १० साल की बच्ची शिवांगी के ऊपर है जिसका निर्देशन टेरी समुन्द्रा ने किया है। भटकती आत्मा से सामना करना पड़ा है छोटी बच्ची शिवांगी को और वो अपने परिवार को बचाना चाहती है। सच्ची फिल्म में शबाना के साथ संजीदा शेख , सत्यदीप मिश्रा , रीवा अरोरा अदाकारा मुंख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

फिल्म बुलेट्स
ये फिल्म को बनाने वाले एमएक्स प्लेयर जो कामुक कहानी और पोर्न ड्रामा सीरीज के साथ साथ गाली गलौज की पिछले बहुत समय से अपना जलवा दिखाते आये है वो अब इस बार एक बेब सीरीज “बुलेट्स” रिलीज़ कर रहे है इस फिल्म को पहले निर्माता ने फिल्म का नाम टीना और लोलो सोचा था मगर समय के साथ बदल दिया गया। इस बेब सीरीज में २ अदाकारा मुंख्य भूमिका में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना के किरदार के नाम पे रखा हुआ था टीना और लोलो जो इस फिल्म में जाबांज़ खिलाडी होंगे जो अपनी कामुक मदमस्त हुस्न और जांबांज़ी से दुश्मनों की धज्जिया उड़ा देती है। फिल्म में सनी लियोनी , करिश्मा तन्ना के साथ साथ दीपक तिजोरी भी मुंख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म एक झूठी लव स्टोरी
भारत में पाकिस्तानी कलाकारों काम नहीं कर सकते और ना ही कोई भारतीय कलाकार पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम कर सकता है उसके बाबजूद जी५ की सच्ची सेक्सन जिंदगी के क्या कहने वो इन सब से अलग ही है क्यूंकि वो इसके पहले भी अपने प्लेटफॉर्म में पाकिस्तानी शोज करता रहा है इस बार शुक्रवार को भी अपने प्लेटफॉर्म में ये ड्रामा एक झूठी लव स्टोरी रिलीज़ किया गया।

फिल्म ट्रुथ सीकर्स
ट्रुथ सीकर्स एक बेब सीरीज है जो अंग्रेजी में है जिसको अमेजॉन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया ये भी हॉरर सीरीज पे है डराने के साथ कॉमेडी भी देखने को है नियम सभी पालन होंगे होंगे उसी की तरह हॉरर कॉमेडी सीरीज में हॉलीवुड की तरह ही इसमें प्रसिद्ध एक्टर निक फ्रॉस्ट और साइमन पेग मुंख्य भूमिका में है

फिल्म हिज हाउस
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स हर बार की तरह दूसरे सभी प्लेटफॉर्म्स से ज्यादा फिल्में सीरीज रिलीज़ करने के लिए पहचाना जाता है। इस हफ्ते सुखारवार को बहुत से भाषाओ के प्रोजेक्ट्स के साथ साथ एक थिरिलीर मिस्ट्री सच्ची फिल्म “हिज हाउस” लाया है दर्शको के लिए जो अंग्रेजी भाषा में है। कहानी एक पलायित जोड़े की है जो सूडान का जो अपने जीवन की जीव चलाने के लिए अंग्रेजी सिटी आ जाता है। सिटी चाल चलन अनजाने चेहरे लोग के बीच किसी तरह अपना जीवन व्यतीत करने कसमकश करता रहता है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!