भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ इवेंट में शामिल हुए हैं क्या आप केवडिया, गुजरात में … देखिये आज की सबसे सुन्दर तस्वीर

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ इवेंट में शामिल हुए हैं क्या आप केवडिया, गुजरात में … देखिये आज की सबसे सुन्दर तस्वीर

आज प्रधानसेवकजी का गुजरात का द्वारा शुरू हुआ और आज एक से बढ़कर एक सौगातें मिली गुजरात को और साथ साथ भारत को को मनमोहक लुभा देने वाली एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिली .

 

जिसको देखकर आप अपने आप को रोक नहीं पाएंगे गुजरात जाने से क्यूंकि देखते देखते गुजरात भारत का ही नहीं पुरे विश्व का सबसे बड़ा पर्यटक स्थल बन गया जो हर भारतीय नागरिको को गर्व करने के लिए है की वाकई मोदियुग में वो हो रहा है जो कभी नहीं हुआ ६७-७० सालों।

आईये देखते आज की मनमोहक लुभावनी तस्वीरें

केवडिया को देखने के लिए खुशी पर्यटन के लिए एक जीवंत स्थान के रूप में उभरती है। मेरी आज की यात्रा के दौरान, आरोग्य वैन का उद्घाटन किया, जिसमें प्रकृति से संबंधित प्रदर्शन शामिल हैं। आरोग्य वैन भी पारंपरिक रूप से चिकित्सा के रूप में दिखाती है, यह योग और आयुर्वेद है।

केवडिया में एकता मॉल का उद्घाटन किया, जहां भारत के समृद्ध वस्त्र और हस्तशिल्प विविधता प्रदर्शित है। यह सरदार पटेल के लिए एक उचित श्रद्धांजलि है कि केवडिया, जिसमें ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ है, में एक ऐसा केंद्र भी है जो Bharat एक भारत श्रेष्ठ भारत ’की भावना को आगे बढ़ाएगा।

कैक्टस गार्डन से झलकें, जिसका उद्घाटन पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी ने किया था
। सरदार सरोवर बांध को भी देखा जा सकता है।

बर्ड वॉचिंग में रुचि रखने वालों के लिए फ्लाई हाई इंडियन एवियरी एक इलाज होगा। केवडिया आओ और इस एवियरी का दौरा करें, जो जंगल सफारी कॉम्प्लेक्स का एक हिस्सा है। यह सीखने का एक शानदार अनुभव होगा।

केवडिया में चिल्ड्रेन न्यूट्रिशन पार्क पोषण से संबंधित पहलुओं पर जागरूकता फैलाने का एक रचनात्मक प्रयास है। यहां के आकर्षणों में से एक ट्रेन की सवारी है, जो आपको विभिन्न स्टेशनों तक ले जाएगी और विभिन्न प्रदर्शनों का प्रदर्शन करेगी।

आरोग्य वैन, जिसका उद्घाटन पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी ने किया
भारत की समृद्ध पुष्प परंपराओं, विविध पौधों के साथ-साथ कल्याण और अच्छे स्वास्थ्य के पारंपरिक तरीकों पर केंद्रित है।

अब हो रहा है- PM श्री नरेंद्र मोदी जी
केवडिया में आरोग्य वैन का उद्घाटन कर रहा है।

PM श्री नरेंद्र मोदी जी
गुजरात के पूर्व सीएम श्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि।

 

चारु चन्द्र की चंचल किरणें , खेल रही हैं जल थल में स्वच्छ चांदनी बिछी हुई है ,अवनी और अंबर तल में।

सभी सनातनियों को शरद पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएँ

इतनी प्यारी प्यारी तस्वीर पीएमओ ट्विटर से से प्राप्त हुई मन खुश हो गया

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!