मुस्लिम लड़का-हिन्दू लड़की, मंदिर प्रांगण में कई किसिंग सीन, लव जिहाद को बढ़ावा: Netflix के खिलाफ FIR

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक नई वेब सीरीज आई है, जिसका नाम है ए सूटेबल बॉय (A Suitable Boy)। विक्रम सेठ के लिखे उपन्यास पर आधारित इस सीरीज को डायरेक्ट किया है मीरा नायर ने।

फिल्म की कहानी के केंद्र में है 1951 की एक लड़की, जिसके लिए उसकी माँ एक योग्य लड़के की तलाश में है। इस तलाश के दौरान ही सीरीज में भारत विभाजन से उपजी त्रासदी से लेकर धर्म का झगड़ा, मंदिर-मस्जिद, उस वक्त की राजनीति और बड़ी-बड़ी उलझनें लिए बहुत से शेड्स दिखते हैं।

इस वेब सीरीज पर मंदिर प्रांगण में अश्लील दृश्य फिल्माने और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। यह एफआईआर दर्ज करवाई है गौरव तिवारी नाम के युवक ने। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी भी दी।

मंदिर परिसर में प्रेमी जोड़े के बीच चुंबन सीन दिखाने पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने मध्य प्रदेश पुलिस में शिकायत की है। तिवारी ने शनिवार को रीवा के एसएसपी को शिकायत पत्र देकर वेबसीरीज निर्माता नेटफ्लिक्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। तिवारी ने कहा कि अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म से वीडियो नहीं हटाया जाता तो फिर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा।

तिवारी ने बताया, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेबसीरीज देखी। यह सीरीज विक्रम सेठ की लिखी किताब पर आधारित है। इसे नेटफ्लिक्स ने बनाया है। कार्यक्रम के दूसरे एपिसोड में हिंदू लड़की से मुस्लिम लड़के का किसिंग सीन दिखाया गया है। यह किसिंग सीन मध्य प्रदेश के महेश्वर घाट स्थित शिव मंदिर परिसर में दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि ये हिंदू भावनाओं को आहत करने और लव जेहाद को बढ़ावा देने का शर्मनाक प्रयास है, जिसे हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। महेश्वर में पाषाण काल के अनगिनत शिवलिंग हैं। रानी अहिल्याबाई होल्कर के शासनकाल में इसे और दिव्य स्वरूप मला। ऐसी महान शासिका की कर्मभूमि और हिंदू आस्था के प्रतीक महेश्वर घाट में चुंबन ²श्य दिखाने से साजिश की बू आती है।

गौरव तिवारी ने कहा कि अगर नेटफ्लिक्स ने वीडियो नहीं हटाया तो भाजपा युवा मोर्चा सड़कों पर उतरा जाएगा। साथ ही तिवारी ने नेटफ्लिक्स की अधिकारियों मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!