अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के अवसर पर प्रतियोगिता का आयोजन, सामाजिक न्याय विभाग द्वारा ऑनलाइन एकल प्रतिभा प्रतियोगिता

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

अनुज भारद्वाज // भोपाल : 9685795979

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के अवसर पर 3 दिसम्बर 2020 को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को भोपाल जिले में संचालित शासकीय, अशासकीय नि:शक्त कल्याण के क्षेत्र में कार्यरत संस्थाओं में आयोजित किए जाने के लिए गुरूवार को सामाजिक न्याय विभाग में संपन्न बैठक में कई उचित निर्णय लिए गए।

पदाधिकारियों की बैठक में कोरोना महामारी से बचाव एवं दिशा-निर्देशों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया कि सभी दिव्यांग छात्र/छात्राएँ अपने-अपने घरों से अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के अवसर पर अपनी एकल प्रतिभा का परिचय वर्चुअल तरीके से करते हुए अपनी प्रतिभा के स्क्रीन शॉट/फोटो सभी संस्थायें एकत्रित करते हुए उन्हें संयुक्त संचालक कार्यालय में भेजेंगे। उनकी प्रतिभा का आंकलन करते हुए उन्हें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आने वाले दिव्यांग छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया जा सकेगा। रंगोली एवं ड्राईंग, एकल गायन और डांस आयु समूह 6 से 12 एवं 12 से अधिक, सभी प्रकार के दिव्यांग द्वारा (एकल) आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया ।

दिव्यांग बच्चों की प्रतिभा की प्रस्तुति फोटो व वीडियो के माध्यम से संस्था द्वारा उनके स्थानीय आवास पर जाकर कार्यक्रम का हिस्सा बनाया जाएगा।

सभी संस्थाएं अपनी-अपनी जानकारी एवं फोटोज आदि की विस्तृत जानकारी श्री आर.के.सिंह संयुक्त संचालक के मोबाईल नम्बर 9425459152 के व्हाटसएप नम्बर अथवा ईमेल- pswbho@gmail.com पर 4 दिसम्बर 2020 समय 5.30 बजे तक भेजा जाना सुनिश्चित करेंगे।
समिति में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान चयन करेंगी। तत्पश्चात चयनित दिव्यांगों को उनकी संस्था में जाकर पुरस्कृत किया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!