BJP विधायक पुत्र पर रेप का आरोप, दुष्कर्म पीड़िता को घर घुस कर हत्या की धमकी

Spread the love

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में उन्‍नाव रेपकांड की दुहरायी जा रही कहानी की पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या किये जाने की धमकी मिल रही है. पीड़िता के वकील अवधेश सिंह ने कहा है कि आरोपितों के गुंडे पीड़िता के घर में घुस कर धमकी दी है कि शिकायत को वापस ले ले, नहीं तो उसे मार देंगे।

युवती ने आरोप लगाया है कि शिकायत दर्ज कराये जाने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता के धरने पर बैठने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर पुलिस अधिकारियों ने जल्‍द कार्रवाई का आश्‍वासन देकर धरना खत्‍म करा दिया। युवती ने आरोपित विधायक पुत्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आत्‍मदाह की चेतावनी दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वर्ष 2011 में भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसे कई दिनों तक बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कहा कि पिछले पांच सालों से न्‍याय के लिए वह दर-दर भटक रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पुलिस ने बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के गांव की युवती ने विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके पुत्र के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इस मामले की विवेचना सीबीसीआईडी को सौंप दी गयी है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *