जन्नत में खिला “कमल” नमोयुग का आगास, दिखा ५६” इंच का सीना – मोदी है तो मुमकिन है ये – नये कश्मीर की आवाज सुनो…घाटी में बीजेपी ने बना लिया रेकॉर्ड

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

जन्नत में खिला “कमल” नमोयुग का आगास, दिखा ५६” इंच का सीना – मोदी है तो मुमकिन है ये – नये कश्मीर की आवाज सुनो…घाटी में बीजेपी ने बना लिया रेकॉर्ड

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी जम्मू कश्मीर के डीडीसी चुनाव में जबरदस्त तरीके पहली बार कमल खिला जिससे बीजेपी में उत्सव के माहौल बन गया क्यूंकि जम्मू कश्मीर बीजेपी अकेली पार्टी थी जो सामने ७ पार्टी के बनाये गठबंधन गुपकार था जिसमे कश्मीर सबसे सबसे लोकप्रिय पार्टी जिसका वर्चस्व था लम्बे समय वो पार्टी पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस है। उसके बाबजूद बीजेपी ने कमल खिलाने में कोई कसार नहीं छोड़ी और आज नए युग का अगास हो रहा है नमोकाल में उज्जवल भारत की उज्जवल तस्वीर निखर करके आई जम्मू कश्मीर जो भारत को विश्वगुरु बनाने में बहुत मदद करेगा। क्यूंकि ये चुनाव आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में पहला चुनाव है और कश्मीर घाटी में बीजेपी ने पहली बार खिलाया कमल और बीजेपी के सामने था 7 दलों का गुपकार गठबंधन उसके होने ना होने का कोई फर्क नहीं पड़ा और कमल जोरशोर के साथ खिल उठा।

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से बीजेपी के लिए आजका दिन बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया क्यूंकि जैसे ही जिला विकास परिषद् चुनाव की गिनती शुरू हुई और परिणाम ए वो सबको चौंका देने वाले थे क्यूंकि कश्मीर डिवीजन में ३ डाट बीजेपी ने जीती जो एक रिकॉर्ड है क्यूंकि ये पहली बार हुआ है ६७-७० सालों में जब कश्मीर में कमल खिला है। और ये परिणाम बीजेपी को बहुत सुखद और आने वाले समय बहुत फायदा पहुंचाएंगे जम्मू कश्मीर में ही नहीं पुरे भारतवर्ष में।

जम्मू कश्मीर में ये पहला चुनाव है जब मोदी सरकार द्वारा ३७० धारा ३५ ऐ को हटाया और जब ३५ ऐ और ३७० धारा ५ अगस्त २०१९ हटाने के बाद बीजेपी ने जबरदस्त जीत दर्ज की केंद्रशासित प्रदेश में और तो और बीजेपी सभी पार्टियों को पछाड़ते हुए सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी और मोदी सरकार का निर्णय सही था उस पर मुहर लग गई क्यूंकि ३५ ऐ और ३७० धारा को बीजेपी शुरू से कहती आई की ये देशहित में है और वो जम्मू कश्मीर की जनता बीजेपी को जीतकर उसकी बातों पे मुहर लगा दिए।

बीजेपी की कश्मीर को लेकर शुरू से एक ही नारा था की ‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा है’ और बीजेपी का सपना पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है क्यूंकि कश्मीर में ३ सीट जीतकर बीजेपी का खाता पहली बार खुला है और कमल खिलखिलाकर खिल रहा है। और बीजेपी ने अब कश्मीर अपनी दस्तक दे दी है जबकि कश्मीर मुस्लिम बाहुल्य राज्य है.

जम्मू कश्मीर में अकेले अपने दम पे चुनाव लड़ा और उसके सामने जबरदस्त मजबूत पार्टिया थी और सभी पार्टियों ने गुपकार गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ा और सबसे सेट भी गुपकार गठबंधन की मिल रही है जैसे नतीजे आते जा रहे है मगर बीजेपी इन सबको दरकिनार करते हुए सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है और ये जीत मोदीजी की जीत कहते हुए बीजेपी के लोगों एक ही नारा लगवाए हर घर मोदी घर घर मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओ में अतिआत्मविश्वास भर गया है जिससे उत्सव सा माहौल बन गया पूरी घाटी में।

जम्मू कश्मीर में डीडीसी चुनाव ८ चरणों में पूरा किया गया जिसमे ४५० से ज्यादा औरते ने हिस्सा लिया चुनाव लड़कर और पुरे चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार की संख्या ४१८१ थी और अभी तक जो परिणाम आये है उसमे बीजेपी ७० सीट और ४४२९९४ वोट हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी के साथ साथ सबसे ज्यादा वोट पाने वाली पार्टी भी बनकर उभरी है। और जो सबसे महत्वपूर्ण है वो है निर्दलीय उम्मीदवार जिनकी जितने की संभावना सबसे ज्यादा दिखाई दे रही है और ये परिणाम में बदले तो अलग अलग जिलों में अध्यक्ष बनाने में ये निर्दलीय उम्मीदवार बहुत बड़ी भूमिका निभाएंगे जो जम्मू कश्मीर में पहली बार देखने को मिलेगा। अभी तक चुनाव परिणाम का लेखा जोखा ये है जिला चुनाव अथॉरिटी के द्वारा अभी तक तक बीजेपी ७० सीट जीत चुकी है नेशनल कॉन्फ्रेंस ५६ और पीडीपी २६ और कांग्रेस २१ के साथ जेकेएपी १० और निर्दलीय ४३ सीटों पे जीत चुके है है। 

बीजेपी ने घाटी में जबरदस्त मजबूत पकड़ बनाते हुए अपनी दस्तक देने के साथ एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया क्यूंकि बीजेपी कश्मीर मुस्लिम बाहुल्य इलाके होने बाबजूद अपनी दस्तक दी बहुत बड़ी बात है क्यूंकि बीजेपी अकेले चुनाव लड़ी और सामने गुपकर गठबंधन था जो ७ पार्टियों से मिलकर बना था जिसमे नैशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी, पीपल्स कॉन्फ्रेंस, आवामी नैशनल कॉन्फ्रेंस, J&K पीपल्स मूवमेंट के साथ ही सीपीआई और सीपीएम शामिल थे जो जम्मू कश्मीर में बहुत ही अपना दबदबा मतलब लोकप्रिय पार्टियों में गिने जाते थे ये सभी पार्टिया मगर अब दिन लद गए सबके बुरे दिन आ गए मोदियुग में क्यूंकि मोदीजी है तो मुमकिन है।

कश्मीर में मुस्लिम आबादी बहुत होने के बाबजूद बीजेपी ने बल्हमा सीट जीत ली बीजेपी प्रत्याशी एजाज हुसैन ने और जीतते ही कहे की हमने गुपकार गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़े और आज बीजेपी श्रीनगर में विजयी हुई साथ ही सुरक्षाबलों को भी बधाई दी जीत को चार चाँद लगाते हुए बीजेपी के सबसे प्रिय नेता श्री राममाधवजी ने भी एजाज हुसैन को जीत की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज को जीत के लिए बधाई। डीडीसी चुनाव में कश्मीर की बल्हामा सीट पर जीत के लिए बधाई।

बीजेपी ने कमल और भी जगह खिला दिया कश्मीर में पहली बार जिसमे तुलाल और काकपोरा सीट में खिला कमल , बीजेपी के कद्दावर सबसे प्रिय नेता श्री अनुराग ठाकुर जी ने ही पार्टी को जीत का भरोसा दिलाये थे और आज उनकी बात सच हुई। इसके साथ ही श्री शहनवाज हुसैन जी ने इस जीत को जनता की जनता बतलाया। बांदीपोरा जिले की तुलाल सीट से एजाज अहमद बीजेपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की वही पुलवामा जिले के काकपोरा सीट से मुन्हा लतीफ़ बीजेपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की और इसी तरह घाटी में यानी जम्मू कश्मीर कमल खिलना बीजेपी के लिए जश्न उत्सव से कम नहीं है जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओ में जोश भर गया है।

 

 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!