सीएम शिवराज सिंह ने सिलावट से कहा-कहां फंसे थे दुष्टों में, अब बीजेपी राज में जनता की सेवा कर लो

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

सीएम शिवराज सिंह ने उन पुलिस वालों का सम्मान किया जिन्होंने कल ही 70 करोड़ रुपये की ड्रग पकड़ी है.सीएम ने उस टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को शॉल श्रीफल देकर सम्मानित किया.

इंदौर: सीएम शिवराज सिंह एक बार फिर जनता के सामने नतमस्तक हो गए. उन्होंने घुटने टेक कर और माथा झुका कर जनता का धन्यवाद किया. इस बार जगह सांवेर थी. सीएम ने बीजेपी के सत्ता में लौटने और उपचुनाव में बीजेपी की बंपर जीत का शुक्रिया कुछ इस अंदाज़ में अदा किया. उप चुनाव में सांवेर सीट से इस बार बीजेपी के टिकट पर जीते मंत्री तुलसी सिलावट भी जनता को सिर झुकाकर प्रणाम किया. सीएम बोले एक बार नहीं लाख बार जनता को घुटने टेककर प्रणाम करूंगा.

सीएम सांवेर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर में एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे. इस सभा में सड़क किनारे व्यवसाय करने वाले हितग्राहियों को 10 -10 हजार का लोन बांटा. उसके बाद 23 करोड़ की लागत से तैयार पानी की आठ टंकियों का उद्घघाटन किया. इससे 11 हजार 960 परिवारों तक पानी पहुंचेगा.ये टंकियां विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में अलग-अलग इलाकों में हैं.

सीएम का तंज

कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने मंच पर ही मंत्री तुलसी सिलावट से मुखातिब होकर पूछ लिया.कहां फंसे थे दुष्टों में.अब भाजपा के राज में जनता की सेवा कर लो.

इंदौर होगा देश का सबसे सुंदर शहर

यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा इंदौर को हिंदुस्तान का सबसे सुंदर और विकसित शहर बनाएंगे.गरीबों के मकान नहीं हटाए जाएंगे लेकिन भू माफिया को छोड़ेंगे नहीं.गरीबों को जमीन का मालिक बनाया जाएगा,कान्ह नदी को गन्दे नाले से साफ नदी बनाएंगे और इंदौर स्वच्छता का पंच लगाएगा.

माफिया को चेतावनी

सीएम शिवराज सिंह ने खुले मंच से चेतावनी दी कि माफिया मध्यप्रदेश छोड़ दें.युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को हम नहीं छोड़ेंगे. सीएम ने कहा इंदौर पुलिस ने 70 करोड़ की ड्रग पकड़ी. इस काम के लिए इंदौर पुलिस बधाई की हकदार है. पुलिस का अभिनन्दन किया जाना चाहिए. इंदौर पुलिस ने जबरदस्त काम किया है. हम माफिया की आर्थिक कमर तोड़ देंगे. प्रदेश का हर तरह से विकास करेंगे. सरकारी स्कूल ऐसे बनाएंगे की प्राइवेट स्कूल भी पीछे छूट जाएंगे.

लव जिहाद करने वालों को बख़्शेंगे नहीं

लव जिहाद कानून पर सीएम शिवराज सिंह बोले इसकी आड़ में कई बेटियां लापता हो गईं.ऐसे बदमाशों के खिलाफ कानून बनाया.उन्होंने कहा-प्यार के नाम पर धर्म परिवर्तन का खेल मैं नहीं चलने दूंगा.ऐसे लोग जो डरा धमका कर बेटियों का नाम और धर्म बदल देते हैं हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे.पत्थरबाजी करने वालों को आजीवन कारावास होगा.मिलावट करने वालों को भी आजीवन कारावास होगा.

मिलावटखोरों पर शिकंजा

सीएम शिवराज सिंह ने फिर चेताया कि जनता की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वाले होशियार हो जाओ.मैं सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल हूं और दुर्जनों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हूं. मैं,सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की संपत्ति नीलाम करवा दूंगा.

पुलिस वालों का सम्मान

सीएम शिवराज सिंह ने उन पुलिस वालों का सम्मान किया जिन्होंने कल ही 70 करोड़ रुपये की ड्रग पकड़ी है.सीएम ने उस टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को शॉल श्रीफल देकर सम्मानित किया.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!