CM शिवराज की अफसरों को चेतावनी, ‘ग्लोबल स्किल पार्क मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट, गड़बड़ी की तो टांग दूंगा’ 

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

मध्य प्रदेश में माफियाओं के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नौकरशाहों पर सख्त हो गए हैं. भोपाल में नवनिर्मित ग्लोबल स्किल पार्क को लेकर सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं

भोपाल: मध्य प्रदेश में माफियाओं के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नौकरशाहों पर सख्त हो गए हैं. उनका एक्शन अब इन सरकारी अफसरों और सरकारी प्रोजेक्ट से जुड़ी कंपनियों पर भी नजर आ रहा है. उन्होंने अफसरों को गड़बड़ी होने पर टांग देने की चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में नवनिर्मित ग्लोबल स्किल पार्क का निरीक्षण किया. उनके साथ कौशल विकास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी मौजूद थीं. इस दौरान उन्होंने प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों  और  विभाग  के अधिकारियों के साथ चर्चा की.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पिछले टर्म में मैं जब मुख्यमंत्री था तब यशोधरा राजे के साथ सिंगापुर गया था. मैंने वहां का ग्लोबल स्किल पार्क देखा था. वैसा ही केंद्र यहां बनने जा रहा है. भोपाल में 320 करोड़ की लागत से ग्लोबल स्किल पार्क बन रहा है. हम सिंगापुर के साथ मिलकर भोपाल में सिंगापुरजैसा पार्क बना रहे है. 10 संभागीय मुख्यालय में हम ऐसे सेंट्रर बना रहे है. भोपाल में 30 एकड़ क्षेत्र हम ग्लोबल पार्क बना रहे है. शुरुआत में हम 6 हजार बच्चों को ट्रेनिंग देगें.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिकारियों को हिदायत भी दी और टांग देने की चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को 2 हिदायतें दी है.  उन्हेंने कहा कि 2 साल में काम पूरा हो जाए और गुणवत्ता में कोई कमी न हो. जैसा प्रजेंटेशन में देखा है वैसा ही प्रोजेक्ट बनेगा. ग्लोबल स्किल पार्क के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि जैसा प्रेजेंटेशन दिखाया है प्रोजेक्ट वैसा ही बनना चाहिए. जरा भी गड़बड़  हुई तो टांग दूंगा. बिल्कुल साफ कह रहा हूं. मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है. यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. कोई भी काम करें कंट्रोल ठीक से होना चाहिए.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!