जबलपुर : जेसीबी ने ध्वस्त किया निगरानीशुदा शमीम कबाड़ी का अवैध निर्माण, करोड़ों की जमीन पर बना लिया था आलीशान बंगला

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

  • खजरी खिरिया बाईपास में अवैध निर्माण पर माफिया दमन दल की कार्रवाई
  • पांच थानों के पुलिस बल और प्रशासनिक अमले के बीच सुबह से शुरू हुआ अवैध निर्माण ढहाने का काम

माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज गुरुवार की सुबह जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम ने तहसील पनागर के ग्राम खजरी के 263/2 में पंचायत की बिना अनुमति के लगभग 1750 वर्गफुट भूमि पर किये जा रहे अतिरिक्त निर्माण को तोड़ने की प्रारम्भ कार्यवाही की गई । जिस भवन के अवैध रूप से बनाये गये हिस्से को ध्वस्त किया जा रहा है उसे मोहम्मद शमीम पिता मोहम्मद हाजी अब्दुल बशीर का बताया गया है । माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज गुरुवार को दूसरी कार्यवाही में तहसील अधारताल अंतर्गत ग्राम चांटी के खसरा न. 130/2 में बना लेंटर युक्त दो मंजिला भवन के 86 वर्गफुट के अवैध रूप से बने हिस्से को भी ध्वस्त कर दिया गया ।

इन लोगो के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

16112149651470095355~1

संयुक्त अमले ने इसके अलावा मोहनलाल पटेल के नाम से 1000 व 800 वर्गफीट भूमि का पट्‌टा आवंटित हुआ था। यह पट्‌टा उसे मकान बनाने के लिए आवंटित हुआ था, लेकिन वह गोदाम व दुकान बनाकर कमाई कर रहा था। इसे भी तोड़ दिया गया। वहीं पिपरिया गांव में वीरेंद्र पटेल नाम के व्यक्ति ने 12 एकड़ शासकीय भूमि पर कब्जा कर गेहूं की फसल लगाई थी। वह पिछले 15 वर्षों से उस पर काबिज था। उसे भी प्रशासन ने अपने कब्जे में लेते हुए जेसीबी से फसल को पलटवा दिया।
भारी संख्या में पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी ने हुई कार्यवाई

16112149121397198714~1

खिरिया में मोहम्मद शमीम के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की करवाई एसडीएम जबलपुर नमः शिवाय अरजरिया के नेतृत्व में की गई । मौके पर एडिशनल एसपी अमित कुमार, एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन, सीएसपी गोहलपुर, अखिलेश गौर, सीएसपी अधारताल अशोक तिवारी, थाना प्रभारी माढ़ोताल, हनुमानताल , भेड़ाघाट, मदन महल एवं ओमती, तहसीलदार राजेश सिंह, दिलीप चौहान, नायब तहसीलदार संदीप जयसवाल, नगर निगम से सहायक अतिक्रमण निरोधक अधिकारी सागर बोरकर, दल प्रभारी उमेश सोनी, एहसान खान, नरेंद्र कुशवाहा, मुकेश पारस एवं अतिक्रमण की पूरी टीम मौजूद रही।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!