जज की गाड़ी देख पुलिस कतरा रही थी चेकिंग से, डिक्की खोलते ही हैरान रह गए सभी

Spread the love

आजकल चोर और तस्कर पुलिस को धोखा देने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं जिन्हें देखकर कई बार तो पुलिस भी धोखा खा जाती है। दुर्ग रेंज आईजी जी की सूचना के आधार पर बालोद पुलिस ने चेकिंग शुरू की, तभी वहां पर जज की गाड़ी आई और पुलिस उनकी चेकिंग करने से कतरा रही थी। आइए देखते हैं आगे क्या हुआ

दुर्ग रेंज के आईजी जी पी सिंह को अपने गुप्त सर्वर से सूचना मिली कि बस्तर की तरफ से एक कार में गांजे की तस्करी की जा रही है। आईजी ने यह सूचना तुरंत बालोद पुलिस को दी और वहां चेक पोस्ट पर खड़ा होने के लिए बोल दिया। नाकेबंदी के दौरान सूचना मिली कि एक गाड़ी जिसका नंबर 04 एऐफ 7333 है उसे चेक पोस्ट पर रोका गया है। तभी वहां मौके पर पुलिस टीम पहुंची।

दरअसल कार के आगे न्यायाधीश लिखा हुआ था और चेकिंग पुलिस उसे चेक करने से कतरा रही थी लेकिन आईजी साहब को सूचना मिली थी और उन्होंने चेकिंग पुलिस को कुछ निर्देश दिए थे, इसलिए गाड़ी को चेक करना भी जरूरी था। जब आई जी साहब मौके पर पहुंचे तो तभी गाड़ी से दो बदमाश निकलकर जंगल की तरफ फरार हो गए, गाड़ी की चेकिंग करने पर 11 पैकेट गांजा बरामद किया गया जिसकी कुल कीमत 8 लाख बताई जा रही है।

इसके अलावा गाड़ी के अंदर से तीन अलग-अलग नंबर प्लेटें बरामद की गई। चेसिस नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक की तलाश की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *