इस पाकिस्तानी पुलिस अफसर के है करोड़ो दीवाने

Spread the love

ANI NEWS INDIA

भारत में भी बहुत से ऐसे पुलिस वाले भी है जो की देखने में बहुत ही हैंडसम है और खास करब के महिला पुलिस अफसर बहुत सी पुलिस अफसर ऐसी होती है जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत होती है और साथ ही साथ पढ़ी लिखी और समझदार भी होती है।

इस महिला पुलिस अफसर की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी लीक हुई है जी में एक महिला पुलिस अफसर है जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत है और पहली नजर में लगता ही नहीं है के ये कोई पुलिस अफसर है ऐसा लगता है की ये किसी फिल्म की एक्ट्रेस है।

इस महिला की फ़ोटो सोशल मीडिया पर रातो रात वायरल होगी और लोगो ये जान कर हैरान होंगे की ये महिला एक पुलिस अफसर है और आज ये महिला अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती है।खबरों के अनुसार ये महिला पाकिस्तान लाहौर की एक एसपी है पर इनके खूबसूरत चेहरे को देख कर ऐसा लगत ही के ये एक पुलिस अफसर है।

आप को बात दे की इस महिला पुलिस अफसर का नाम है अनूष मसूद चौधरी बताया जा रहा है। बात दे की पुलिस डिपार्टमेंट में आने से पहले ये एक डॉक्टर थी जी है इन्होने डॉक्टरी में गोल्ड मेडल हासिल कर चुकी है पर आज ये क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट में है।बात दे की ये इन पहली बार है जब हे एक पुलिस अफसर के रूप में तैया हुई है पर कुछ समय बाद इन्हे एबटाबाद भेज दिया गया।खबरों के अनुसार अनूष मसूद पुरे पेशावर की एक ऐसी महिला है जिन्होंने सीसीएस परीक्षा में 40वें रैंक से पास हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *