ट्रांसपेरेंट साड़ी में मौनी रॉय की तस्वीर हुईं वायरल, लोगों ने दे डाली नसीहत

Spread the love

छोटे पर्दे की मशहूर नागिन मौनी रॉय काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि वह जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोल्ड फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं और उनकी गोल्ड फिल्म का ट्रेलर और एक गाना भी रिलीज हो गया है जिसमें मौनी रॉय एक बंगाली लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उनके लिए ये रोल ज्यादा कठिन नहीं रहा होगा लेकिन अक्षय कुमार जैसे अभिनेता के साथ काम करने में थोड़ी बहुत दिक्कत तो मौनी रॉय को हुई होगी।

ट्रांसपेरेंट साड़ी में मौनी रॉय की तस्वीर हुईं वायरल, लोगों ने दे डाली नसीहत

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोल्ड फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इस फिल्म से मोनी रॉय को काफी ज्यादा उम्मीद है क्योंकि अगर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है तो मौनी रॉय का फिल्मी कैरियर भी ब्लॉकबस्टर हो जाएगा। इसलिए फिलहाल अक्षय कुमार के साथ मिलकर यह फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। वैसे तो अभी फिल्म को रिलीज होने में लगभग एक महीना बाकी है लेकिन प्रमोशन की शुरूआत अक्षय कुमार ने अभी से कर दी है।

Third party image reference

अभी हाल ही में फिल्म का पहला गाना लॉन्च किया गया था जिसमें मौनी रॉय और अक्षय कुमार पहुंचे थे। लेकिन इस इवेंट मोनी रॉय का लुक देखने लायक था क्योंकि वह ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पहुंची थीं जहां उनकी खूबसूरती सातवें आसमान पर थी। इस दौरान उन्होंने ज्यादा खास मेकअप नहीं कर रखा था लेकिन लोगों को उनका फिगर देख अचंभा हो गया क्योंकि मौनी रॉय का फिगर फिलहाल काफी शानदार है क्योंकि ऐसा फिगर बनाने में अभिनेत्रियों के पसीने छूट जाते हैं लेकिन मौनी रॉय ने इसे आसानी से बना दिया।

Third party image reference

जब मौनी रॉय की साड़ी वाली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं तो लोगों को ज्यादा खास पसंद नहीं आईं और उनकी फोटो पर गलत कमेंट कर डाले जिसमें से एक व्यक्ति ने तो नसीहत दे डाली। उसका कहना था अगर आज के बाद आपने ऐसे कपड़े पहने तो मैं आपकी कोई भी फिल्म नहीं देखूंगा और आसपास अपने दोस्तों से भी यही कहूंगा। दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना था कि तुम्हारा फिगर ज्यादा खास नहीं है जो इसे दिखाने के लिए ऐसे कपड़े पहन रखे हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *