सिरफिरा आशिक रोहित का सनसनीखेज खुलासा, शादी के लिए मना करती तो वहीं गोली मार देता

Spread the love

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को एक मॉडल को दिनभर बंधक बनाने वाले सिरफिरा आशिक रोहित सिंह अपने साथ कट्टा लेकर आया था और उसे मारने का प्लान बनाकर आया था। उसने मिसरोद पुलिस की पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि यदि विभा शादी से इनकार कर देती तो मैं उसे गोली मार देता।

शुक्रवार को सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक आरोपी रोहित सिंह के कब्जे में रही मॉडल विभा श्रीवास्तव की सूझबूझ थी की वो उसे गोली नहीं मार पाया। विभा उसकी शादी करने की सनक समझ गई थी और उसकी हां में हां मिलाती रही। वो शाम तक उसके साथ शादी करने की बात करती रही। क्योंकि वो भांप गई थी कि यदि उसने शादी से मना कर दिया तो वो उसे गोली मार देगा। रोहित ने कट्टा और धारधार हथियार अड़ाकर स्टांप पेपर पर लिखवाया और साइन करवाया।

आईसीयू में भर्ती है मॉडल
आरोपी रोहित के चुंगल में 12 घंटे तक फंसी रही पीड़िता शुक्रवार रात से पास ही के नोबल अस्पताल में भर्ती है। उसने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो चाहती है कि आरोपी रोहित को फांसी की सजा मिले।

आरोपी का निकाला जुलूस
इधर, मिसरोद थाने में शुक्रवार रात से बंद आरोपी रोहित सिंह का शनिवार को पुलिस ने जुलूस निकाला। थाने से लेकर फार्च्यून डिवाइन सिटी तक यह जुलूस निकाला गया। इस दौरान जनता का आक्रोश फूट पड़ा। एक कवर्ड कैंपस में कैसे एक आरोपी घुस जाता है और महिला को बंधक बना लेता है। इस बात से खफा कई लोगों ने आरोपी को कई थप्पड़ मारे। इसके अलावा कई महिलाएं डंडा लेकर उसे मारने के लिए तैयार खड़ी थी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *