समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का शिवराज सरकार पर हमला: एमपी में कही भी ऐसी सड़क नहीं जो अमेरिका से अच्छी हो

Spread the love

पंकज पाराशर छतरपुर

भोपालl मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी लड़ेगी।देश की जनता नई सरकार चाहती है, नया प्रधानमंत्री चाहती हैं ,आने वाले दिनों में ये देखने के लिए  भी मिलेगा। बीजेपी डिजिटल नफरत फैलाते हैं और इस का पर्दाफाश हो चुका है। समाजवादी डिजिटल फोर्स बीजेपी के सोशल मीडिया का  पलटवार करेगी ।

आम आदमी को नोटबंदी से और व्यापारी को जीएसटी से परेशानी आई है। नोटबंदी ने देश को धोखा दिया है।समाजवादी पार्टी की हमेशा से ही कोशिश रही है कि वह एमपी में दिखाई दे। समाजवादी पार्टी गरीब लोगों की ताकत बनना चाहती हैं ।मैं यहां कार्यकर्ताओ और नेताओं से मिलने आया हूं। यह बात यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कही।

शिवराज पर बोला हमला..

अखिलेश ने सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब शिवराज यूपी में चुनाव प्रचार करने गए थे तो वहां के लोग कंफ्यूज हो गए थे कि ये चौहान कहा के है। पृथ्वीराज चौहान या महाराणा प्रताप चौहान। मध्य प्रदेश में कही भी ऐसी सड़क नहीं जो अमेरिका से अच्छी हो।व्यापम में कितने ही लोगो की जान चली गयी। लेकिन अब तक सच्चाई सामने नही आई।मध्य प्रदेश में ऐसी कोई सड़क नही जिसपर लड़ाकू विमान उतर सके। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने एक्सप्रेस वे बनाया।अखिलेश ने शिवराज पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार में सिर्फ महिलाओं पर अत्याचार हुए हैं, हर दिन बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं। एमपी में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। एमपी में समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी और बहुमत के साथ उभरकर आएगी।

हम गठबंधन को तैयार,कमलनाथ से मेरे अच्छे संबंध..

अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि मैं अभी कुछ नहीं कह सकता लेकिन मैं आपसे कह रहा हूं कमलनाथ जी से मेरे अच्छे संबंध है। हम गठबंधन के पक्ष में समाजवादी पार्टी चुनाव जरूर लड़ेगी।हम गठबंधन के लिए तैयार है। आने वाले समय मे हम चाहते है कि उन लोगो को जोड़े जो समाजवादी विचारधारा को जानते हैं।हमारे पास रिपोर्ट है कि किस जिले में हमारा संगठन मजबूत है.,जहां मजबूत हैं वहां चुनाव लड़ेंगे।सपा और बसपा के गठबंधन पर आने वाले दिनों में घोषणा करेंगें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *