नकली ग्राहक बनकर पुलिस ने किया गंदे खेल का भंडाफोड़, 2 युवतियों सहित 4 गिरफ्तार

Spread the love

गुरुग्राम । एमजी रोड जेएमडी मॉल स्थित इओन क्लब नाम के पब एवं बार में बुधवार रात सेक्टर 29 थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। मौके से दो युवतियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी को बृहस्पतिवार अदालत में पेश किया गया।

पुलिस को मिली थी शिकायत 

सेक्टर 29 थाना पुलिस के पास शिकायत आई थी कि क्लब में देह व्यापार भी चलाया जा रहा है। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया। दोनों युवती ने जैसे ही देह व्यापार के लिए पैसे लिए, वैसे ही उन्हें दबोच लिया गया।

पूछताछ में सामने आया सच 

दोनों युवती गुरुग्राम में किराये पर रहती हैं। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वे क्लब के मालिक, प्रबंधक एवं बाउंसर की सहमति से धंधा चला रही थीं। इसके बाद गांव लाखुवास निवासी बाउंसर राकेश एवं गांव रिठौज निवासी प्रमोद को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

गलत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

सहायक पुलिस आयुक्त अनिल यादव ने बताया कि जल्द ही क्लब के मालिक एवं प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही क्लब का लाइसेंस रद करने के बारे में भी लिखा जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी पब एवं बार संचालकों से स्पष्ट रूप से कह दिया गया है कि किसी भी हाल में गलत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी कई पब एवं बार में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया जा चुका है। इसके बाद भी शिकायतें सामने आ रही हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *