नयागांव आरटीओ बैरियर : आम आदमी पार्टी का पॉलिटिकल ड्रामा आया सामने

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मनासा // मिश्रीलाल पाटीदार : 96306 24851

पहले नवीन अग्रवाल पर हमले की बात की सार्वजनिक फिर अशोक सागर पर हमला होना बताया।

नीमच- नीमच जिले में आम आदमी पार्टी द्वारा हाल ही में एक घटनाक्रम सबके सामने प्रस्तुत किया गया उस घटना क्रम में यह बताया गया कि नयागांव आरटीओ बैरियर पर हो रही अवैध वसूली का विरोध करने पर आम आदमी पार्टी के सह संयोजक अशोक अशोक सागर पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया एवम उन्हें धारा धमकाया ।

आम आदमी पार्टी द्वारा यह प्रदर्शित किया गया कि नयागांव आरटीओ बैरियर पर हो रही अवैध वसूली का विरोध करने पर आरटीओ बैरियर पर ही तैनात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हरे रंग की बोलेरो से अशोक सागर और शिकायतकरता ड्राइवर का पीछा किया और उन्हें धमकाया कि दोबारा यदि आरटीओ बैरियर पर हो रही अवैध वसूली का विरोध किया तो अंजाम भुगतना पड़ेगा । वहीं दूसरी और शिकायत करने से 1 दिन पहले नीमच के ही एक नामी गिरामी समाचार पत्र में यह खबर छपी थी कि आप के विधानसभा प्रभारी और प्रत्याशी नवीन अग्रवाल पर हमला हुआ और उन्हें धमकी दी गई ।

ऐसे में आम आदमी पार्टी द्वारा प्रसारित झूठ पकड़ा गया और मीडिया में उनकी बहुत किरकिरी हुई । जिस प्रकार से पहले एक समाचार पत्र के माध्यम से यह खबर प्रसारित करवाई गई कि आप के विधानसभा प्रत्याशी एवं प्रभारी नवीन अग्रवाल पर हमला हुआ और बाद में पूरे ड्रामे को बदलकर हमला अशोक सागर पर होना बता दिया गया,  ऐसे में मीडिया द्वारा भी इनके द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम को कोई तवज्जो नहीं दी गई । वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए झूठी लोकप्रियता पाने के लिए किस प्रकार से नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं यह भी जगजाहिर हो गया ।

क्या आगामी चुनाव में होने वाले खर्चे के लिए चंदे की व्यवस्था में लगे हैं आम आदमी पार्टी  !

पहले भी आम आदमी पार्टी द्वारा आरटीओ बैरियर का मुद्दा बड़े जोर शोर से उठाया गया था परंतु बाद में उल्टा इन पर ही अवैध कार्य करने के आरोप लगे थे ! दोबारा से इनके द्वारा जिस प्रकार आरटीओ बैरियर पर अवैध वसूली का आरोप लगाया जा रहा है और बैरियर पर कार्यरत कर्मचारियों पर दबाव बनाया जा रहा है,  ऐसे में यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेता आगामी चुनाव में होने वाले खर्चे की व्यवस्था करने में पहले से ही जुट गए हैं और बैरियर पर दबाव बना बैरियर के कर्मचारियों से होने वाले आगामी चुनाव में होने वाले खर्चे की व्यवस्था करने में लगे हैं और अपने इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए इनके द्वारा जहां प्रोपोगंडा पॉलिटिक्स की जा रही है !

वहीं दूसरी और आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला संयोजक एडवोकेट अमित शर्मा से बात करने पर उनके द्वारा यह बताया गया कि वर्तमान में आम आदमी पार्टी का कोई उद्देश्य नहीं है वह केवल प्रोपेगंडा पॉलिटिक्स कर झूठी वाहवाही लूटने में लगे हैं परंतु जिस प्रकार से इनके द्वारा यह झूठा पॉलिटिकल ड्रामा किया गया उससे साफ तौर पर यह स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी के नेता अवैध वसूली करने की नियत से आरटीओ बैरियर पर तैनात अधिकारी कर्मचारियों पर दबाव बना रहे हैं  ! नीमच विधानसभा प्रत्याशी नवीन अग्रवाल के भाई पूर्व पटवारी स्वयं भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए और अवैध कार्य करने पर उन्हें सस्पेंड भी रहना पड़ा परंतु वह कभी उस मुद्दे पर नहीं बोलते हैं ऐसे में साफ तौर पर स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी केवल पैसा कमाने के लिए ही कार्य कर रही है  !


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *