धड़क फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड ने जाह्नवी कपूर के बारे में क्या कहा

Spread the love

ANI NEWS INDIAwww.aninewsindia.com

20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई धड़क फिल्म आज लोगों की पहली पसंद बन चुकी है क्योंकि धड़कत बॉलीवुड में ऐसा प्रदर्शन कर रही है जो किसी फिल्म ने किया हो।

दरअसल यह जानवी कपूर की डेब्यू फिल्म है और डेब्यू फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने 2 दिनों में ही 20 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और तीसरे दिन का 30 का आंकड़ा पार कर जाएगी अगर ऐसा करने में सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

फिल्म को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी जानवी कपूर को काफी शुभकामनाएं दे रही है तो आइए जानते हैं किस-किस ने क्या-क्या कहा। फिल्म रिलीज से पहले स्क्रीनिंग के दौरान रेखा ने जानवी कपूर को आशीर्वाद दिया और उन्होंने कहा कि अपनी मां की तरह तुम भी महिला सुपरस्टार बन कर लोगों को चौंका दो और अपनी एक्टिंग से लोहा मनवायो। दूसरी तरफ अभी हाल ही में ऋषि कपूर ने कहा है कि मेरा आशीर्वाद सदैव तुम्हारे साथ है और मैं चाहता हूं कि तुम्हारा कैरियर हमेशा सूरज की तरह चमके।

दूसरी तरफ अर्जुन कपूर के बारे में तो आप जानते ही हैं अर्जुन कपूर ने तो जहान्वी कपूर की ऐसी तारीफ कर डाली जिसे सुनकर शायद जानवी कपूर का दिल खुश हो जाए। दरअसल अर्जुन कपूर ने कहा कि जब मैं इस फिल्म को देख रहा था तो मेरे पास तारीफ करने के शब्द नहीं थे और मेरी बोलती बंद हो गई थी। खैर फिल्म देखने के बाद आप क्या सोचते हैं नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *