हिना खान को पॉपुलर होने का कोई ना कोई बहाना चाहिए!

Spread the love

हिना खान को पॉपुलर होने का कोई ना कोई बहाना चाहिए। बिग बॉस 11 में तो आप हिना खान का जलवा देख ही चुके हैं। इसके बाद भी उनके साथ कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है कि वो चर्चा में बने रहती हैं।

अगर कभी मीडिया उन्हें तवज्जो नहीं देता है तो वो उसकी अटेंशन पाने का तरीका भी जानती हैं। टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती हुई थी । ये दोस्ती घर के बाहर भी कायम है । हाल ही में हिना खान ने प्रियांक शर्मा के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया ।देखते ही देखते हिना का यह वीडियो वायरल हो गया ।

वीडियो में हिना और प्रियांक फ्लाइट में बैठे हैं । हिना ने वीडियो बनाते हुए बताया कि प्रियांक ने एक एयरहोस्टेस को कॉफी के लिए इनवाइट किया । एयरहोस्टेस कुछ समझ नहीं पाई और कहती है आपको क्या चाहिए सर? तब प्रियांक अपनी बात को पलटते हुए कहते हैं कि उन्हें कॉफी चाहिए । हिना ये भी बताती हैं कि कॉफी देने वो एयरहोस्टेस खुद नहीं आई । किसी और को भेज दिया । हिना ने मजाक के तौर पर ये वीडियो सोशल साइट पर डाला था ।

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने नाराजगी जताई । हिना ने वीडियो में उस एयरहोस्टेस का नाम लिया है । इसको लेकर यूजर्स ने हिना और प्रियांक को लताड़ा । हालांकि हिना ने लिखा था कि यह एक मजाक है । इसे देखने के बाद जज मत करने लग जाइएगा ।

हाल ही में हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। इस आरोप पर ह‍िना ने सोशलमीड‍िया पर आरोप लगाने वालों की जमकर क्लास लगाई है। दरअसल एक न्यूज चैनल ने हिना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस नहीं करने की बात कही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान को ज्वैलरी डिजाइनर ने नोटिस भी भेजा है। इस पूरे मामले पर हिना खान ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है।

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले खबर वायरल हुई थी कि हिना खान किराए के कपड़े पहनती हैं। बात चाहे जो भी हो लेकिन हिना खान मीडिया में अपना चेहरा बनाए रखना जानती हैं। क्योंकि सबको पता है कि इंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री में काम उसी को मिलता है जिसका चेहरा मीडिया में चर्चित रहता है। खैर शायद इसी वजह से कसौटी ज़िंदगी के पार्ट 2 में कोमोलिका का किरदार भी मिल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *