पुलिस को रिश्वत नहीं देना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने पीट-पीटकर कर दी ये हाल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com

चेन्नई : यहां पुलिस की क्रूर चेहरा सामने आया है। घूस नहीं देने पर पुलिस ने एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। शहर के स्पर टैंक रोड पर पुलिस की रूटीन चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान हारुन अपने दोस्त के साथ रात 11 30 बजे पार्टी से लौट रहा था। दोनों अलग अलग गाड़ी पर थे।

आसपास चेकपोस्ट पर पुलिस ने गाड़ी को चेक करने के लिए रोकी। हारुन के दोस्त के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था पुलिस वालों ने उससे 300 रुपए रिश्वत की मांग । जिसपर उसने दे दिए। फिर पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने इसके बाद हारुन की ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी चेक किया । उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने हारुन से आरसी की असली कॉपी मांगी। वो उस समय उसके पास नहीं थी। पुलिसवाले हारुन पर भी घूस देने का दबाव डालने लगे। लेकिन हारुन ने घूस देने को तैयार नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने हारुन को पिटाई कर दी। पुलिस हारुन को उस वक्त तक पिटता रहा जबतक हारुन गंभीर रूप से घायल नहीं हो गया।

अस्पताल में युवक है भर्ती

पुलिसवालों ने तीनों दोस्तों के मोबाइल फ़ोन भी छीन लिए। वहां से उनको पुलिस स्टेशन लेकर गए। जहां उसका फस्ट एड भी नहीं कराया गया। हालांकि हारुन ने अपने माता-पिता को फ़ोन कर सारी बात बता दी थी । रात डेढ बजे उनके घर वाले पुलिस थाने पहुंच गए। वहां से उसे हॉस्पिटल ले कर गए और भर्ती करवाया। अगले दिन कुछ पुलिस वाले अस्पताल पहुंचे और हारुन के परिवारवालों पर पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हो। वो अस्पताल वालों पर भी दबाव बनाने लगे। वो चाहते थे हारुन को जल्दी डिस्चार्ज कर दिया जाए।

पुलिस स्टेशन में हारुन का फस्ट एड नहीं किया गया

हालांकि हारुन के परिवार वालों ने एक लिखित शिकायत पुलिस अधिकारी को दी। उसके बाद वो सारे अस्पताल से पुलिस वाले गायब हो गए। फिर सोशल मीडिया पर हारुन ने अपने साथ हुए हमलों के वीडियो को अपलोड कर दिया जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद, पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही इस मामले की जांच करने के लिए एक इंस्पेक्टर भी नियुक्त किया गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *