फेमिना के कवर पेज पर दिखी जैकलीन फ़र्नान्डिस की सफ़लता की चमक!

Spread the love

चेहरे पर सफ़लता की चमक और मन मोह लेने वाली मुस्कुराहट के साथ, जैकलीन फर्नांडीज ने फेमिना पत्रिका के नवीनतम कवर पर अपने कातिलाना अंदाज़ से एक बार फिर सब दिल जीत लिया है. एक व्यक्ति के रूप में, वह सकारात्मकता को बढ़ाती है और यह मैगज़ीन कवर उसी की गवाही पेज़ह कर रहा है. मैगज़ीन के लिए इंटेंस पोज़ देते हुए, सफ़ेद रंग के जम्पसूट में जैकलीन बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. लाइट मेकअप और ढीले कर्ली बालों ने अभिनेत्री की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए है.

हाल ही में यूएस और कनाडा में हुए दबंग रीलोडेड टूर की सफ़लता का स्वाद चखने के बाद, जैकलीन फर्नांडीज स्पॉटलाइट को बनाए रखने के लिए शहर में वापस लौट आई है. अपने अद्वितीय आकर्षण, सौंदर्य और बॉक्स ऑफिस की सफलता के साथ, जैकलिन एक महिला होने का मतलब सार्थक करती है.

जैकलीन इन दिनों अपनी नवीनतम रिलीज ‘रेस 3’ की सफलता के रथ पर सवार है. एक्शन फ्रेंचाइजी रेस 3 की अपार सफलता के बाद, जैकलिन की किट्टी में एक और 100 करोड़ क्लब फिल्म की एंट्री हो गयी है जो ‘जुड़वा 2’ के बाद अभिनेत्री की छठी फ़िल्म है.

अपने आकर्षक सौंदर्य और स्वभाव के साथ, इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने आकर्षक प्रकृति और बॉक्स ऑफिस की सफलता के माध्यम से अपने प्रशंसकों के दिलों में घर कर लिया है. इतना ही नहीं, जैकी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सबसे तेज़ी से 20 मिलियन फ़ॉलोवेर्स का आंकड़ा पार कर इस अनमोल ख़िताब को भी अपने नाम कर लिया है.

एक के बाद एक तीन हिट देने के बाद, जैकलीन सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी अत्यधिक लोकप्रियता और फैनडम के साथ जनता जनार्दन की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई है.अभिनेत्री की भारी लोकप्रियता के कारण, जैकलीन ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक प्रसिद्ध चेहरा बन गयी है.

बड़े पर्दे पर रेस 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद और एक महीने तक दबंग टूर में अपने जलवे बिखेरने के बाद, जैकलीन खुद का फैशन लेबल ‘जस्ट एफ’ को लॉन्च करने के लिए शहर वापस लौट आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *