बेनजीर भुट्टो और इमरान खान के रिश्ते का ये सच नहीं जानते होंगे आप

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com

पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है जहां सत्ता पर कोई भी आये, सरकार हमेशा सेना की रहती है। हाल ही में हुए आम चुनावों के बाद जो चेहरा पाकिस्तान में उभरकर सामने आया है, वो है पाक क्रिकेट टीम का पूर्व क्रिकेटर इमरान खान।

ये साफ हो चुका है कि इमरान खान ही पाक के अगले पीएम होंगे। वैसे तो इमरान लवर ब्वॉय रहे हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि उनके और बेनजीर भुट्टो के बीच भी संबंध थे।

कई महिलाओं से था अफेयर बेनजीर भी थीं एक

इमरान खान की बात करें तो उनका कई महिलाओं से अफेयर था। चेहरे से किसी हीरो की तरह दिखने वाले इमरान के जीवन में जेमिमा से लेकर सिटा, क्रिस्टिन बैकर से लेकर एमा सर्जेंट, न जाने कितनी लड़कियों से इमरान का इश्क परवान चढ़ा। इनमें सबसे ज्यादा बड़ा अफेयर उनका जिसके साथ था वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो थी।

पढ़ाई के दौरान हुआ था दोनों में अफेयर

ये बात साल 1975 की है। इमरान रईस खानदान के थे और बेनजीर भी बड़े राजनीतिक घराने से थीं। पाकिस्तान में अमीरों के बच्चे विदेशों में ही पढ़ते हैं। इसी वजह से दोनों को इंग्लैंड पढ़ने भेजा गया था। वहां दोनों ही अॉक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे। एक ही मुल्क का होने की वजह से यहीं पर दोनों करीब आ गये और एक दूसरे के प्यार में डूब गये थे।

इमरान ने किया है अपनी बायोग्राफी में जिक्र

बेनजीर भुट्टो से इमरान खान के अफेयर के बारे में पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा जानता है। इमरान खान ने अपने इस अफेयर का जिक्र अपनी बायोग्राफी यानि आत्मकथा में भी किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से दोनों करीब आये और एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। आपको बता दें कि दोनों का ये अफेयर काफी लंबा भी चला था।

21 साल की बेनजीर ने पार कर दी थी सारी हदें

इमरान से जब बेनजीर पहली बार मिली थीं, तब उनकी उम्र सिर्फ 21 साल की थी। बेनजीर भी बेहद खूबसूरत हुआ करती थीं। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन किसी वजह से उनका निकाह नहीं हो सका था। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों के रिश्ते ने सारी हदें पार कर दी थीं औऱ उनका जिस्मानी ताल्लुकात भी था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *