गाडरवारा कांग्रेस पार्टी : सर्वे के आधार पर बाटे जायेगे विधानसभा के टिकिट

Spread the love
ANI NEWS INDIA @ www.aninewsindia.com
ब्यूरो चीफ गाडरवारा // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

गाडरवारा। कांग्रेस पार्टी अब हर बूथ स्तर से लेकर शहर एवं गांव के हर इलाके की जमीनी समस्याओं के निराकरण के लिए आंदोलन करेगी और भाजपा की 15 सालों की नाकामियों की उजागर करेगी। उक्ताशय के विचार एआईसीसी के पर्यवेक्षक शनि मलिक ने रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित सुरभि होटल में आयोजित पत्रकारवार्ता में व्यक्त किए और भाजपा सरकार को जुमलेबाजी वाली सरकार बताया।

उन्होंने कहा कि घोषणा पत्रों में भाजपा की प्रदेश सरकार ने जो वायदे किए थे, उनमें से इन 15 सालों में केवल बीस फीसदी घोषणाएं पूरी नहीं हुई हैं। प्रत्याशियों की घोषणा सर्वे के आधार पर निर्धारित की जाएगी। पत्रकारवार्ता में पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा ने पत्रकारों के सवाल का जबाव देते हुए कहा कि चेहरा मुख्य नहीं होता है, पार्टी प्रमुख होती है।

आने वाले चुनाव में हम चेहरा नहीं कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव लड़ेंगे। नरसिंहपुर जिले के प्रभारी आलोक चंसोरिया ने कहा कि वर्तमान में बूथ लेबल से लेकर सेक्टर और मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति इसलिए की है कि अब हर गली, मोहल्ले में हमारे कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे और कांग्रेस पार्टी अब फुल फार्म में जमीनी स्तर पर कार्य करेगी और जनता की समस्याओं की लड़ाई लड़ेगी। जिला अध्यक्ष मैथिलीशरण तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की वापिसी हो रही है, इसी का उदाहरण है कि उपचुनावों से लेकर नगर परिषद के चुनावों में जनता ने भाजपा को मुंहतोड़ जबाव दिया है।

पत्रकारवार्ता में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक साधना स्थापक, दीनदयाल ढिमोले, सुरेश राय, ब्लॉक अध्यक्ष जिनेश जैन, मंडलम अध्यक्ष सतीष सैनी, रूपेश राय, चीचली से नौशाद बाबा, सुरेन्द्र ढिमोले, शशिकांत पटैल, अभिनय ढिमोले, पारूल शर्मा, देवेन्द्र पटैल जमाड़ा, अवधेश रूसिया, बलवंत कौरव, रवि उपाध्याय आदि मौजूद थे। पांच कांग्रेस के निलंबित पार्षदों की वापिसी पिछले दिनों कांग्रेस के पांच पार्षदों को कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। प्रेस कांफ्रेस के दौरान निलंबित कांग्रेस के पार्षदों को प्रदेश कांग्रेस, एवं स्थानीय संगठन की सर्वसहमति से सम्मान वापिस लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *