प्रियंका के बाद कैटरीना को मिली ‘भारत’, कहा- फिल्म की स्क्रिप्ट कमाल की है

Spread the love

मुम्बई : सलमान खान स्टारर मेगा बजट फिल्म ‘भारत’ को प्रियंका चोपड़ा ने शूट शुरू करने से कुछ दिन पहले ही छोड़ दिया और इसके पीछे की वजहों को लेकर तमाम तरह की सुर्खियां बनीं. ऐसे में उन्हें कौन रिप्लेस करेगा, इसकी अटकलें भी जोर-शोर से लगायी जा रही थीं.

फ्रंट रनर के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम बार बार सामने आ रहा था. हुआ भी कुछ ऐसा ही. फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास‌ जफर ने फिल्म में सलमान खान के अपोज़िट कैटरीना कैफ को लेने का ऐलान कर दिया और इस तरह प्रियंका को कैटरीना द्वारा रिप्लेस किये जाने की अटकलें सही साबित हुईं.

इस बीच, मंगलवार को मुम्बई में हुए ‘वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018’ में अवॉर्ड ‘फिट्सपिरेशन ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड लेने पहुंचीं कैटरीना ने ‘भारत’ का हिस्सा बनने और प्रियंका को रिप्लेस करने को लेकर पहली बार मीडिया से बात की और फिल्म से जुड़ने को‌ लेकर अपनी खुशी जाहिर की.

कैटरीना ने कहा, “अली अब्बास जफर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. हमने ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और टाइगर जिंदा है (सीरीज) में साथ काम किया था. सभी फिल्में काफी कामयाब रहीं और इन फिल्मों की कामयाबी‌ से ज़्यादा इन फिल्मों में काम करने के अनुभवों को मैंने काफी एंजॉय किया.”

कैटरीना ने आगे बताया ” अली अब्बास जफर ने मुझे कॉल किया और कहा, ‘गोल्डफिश (वो मुझे गोल्डफिश नाम से बुलाते हैं), इस स्क्रिप्ट को पढ़कर बस अपनी राय बताना.’ मुझे लगा कि ये स्क्रिप्ट कमाल की है. मैं इस टीम से जुड़कर काफी उत्साहित हूं.”

जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या किसी और की जगह लिये जाने को‌ लेकर उनके मन में किसी तरह की कोई झिझक या आशंका तो नहीं थी? इस पर कैटरीना ने कहा, “मैं हमेशा से ही स्क्रिप्ट्स और अपने‌ किरदार के आधार पर ही फिल्में चुनती आई हूं. ऐसे में मैंं इस फिल्म से जुड़कर काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं जो किरदार निभाने जा रही हूं, उससे मुझे बेहद लगाव सा हो गया है.

याद दिला दें कि फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, नूरा फतेही, सुनील ग्रोवर जैसे कई और सितारे भी नज़र आयेंगे. कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रिमेक ‘भारत’ 2019 में दिसंबर में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *