13 साल की लड़की से 11 लोगों ने चार घंटे तक किया गैंगरेप, 9 दरिंदें हैं नाबालिग

Spread the love

रांची। झारखंड के चाईबासा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे। यहां के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ है। बताया जाता है कि करलाजोड़ी के बाइहातु की रहने वाली इस मासूम के साथ पंचो गांव में 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

रेपिस्टों में 9 नाबालिग हैं। 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो सके। बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वालों ने उसे धमकी दी थी कि यदि इस बारे में किसी को बताया, तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा।

इसलिए लड़की चुप थी। किसी को इस बारे में नहीं बताया था। लेकिन, गांव के कुछ लोगों को इसकी भनक लग गयी और बात बच्ची के माता-पिता तक पहुंची। इसके बाद बच्ची ने बताया कि 26 जुलाई को उसके साथ क्‍या हुआ। जानकारी के मुताबिक 26 जुलाई को सुबह नौ बजे पीड़िता बकरी चराने के लिए घर से निकली थी। बकरियों को चराते हुए दिन के लगभग 12 बजे परमपंचो अस्पताल के पीछे पहुंची। वहां पर पहले से परमपंचो गांव के लोग बकरी चरा रहे थे। पीड़िता को अकेला देख कर दौड़ाने लगे। दौड़ा कर उसे पकड लिया और जंगल की ओर ले जा कर बारी-बारी से शाम के चार बजे तक दुष्कर्म करते रहे।

लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि पंचो गांव से लौटते समय कुछ लोग उसे उठाकर जंगल में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म करने से पहले इन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद उसका मुंह दबाकर उसे जंगल में ले गये। माता-पिता ने पूछा, तो उसने बताया कि वह किसी का नाम नहीं जानती, लेकिन सामने आने पर उन्हें पहचान लेगी। इसके बाद लड़की के माता-पिता उसे घटनास्थल पर ले गये। यहां बच्ची ने एक दरिंदे को पहचान लिया। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *