रात को नशे में धुत पति ने किया ऐसा व्यवहार, पत्नी अर्धनग्न अवस्था में ही पहुंची थाना

Spread the love

धनबाद में बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के विज्ञान विहार कॉलोनी में पति की हैवानियत का मामला सामने आया. पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला अर्धनग्न अवस्था में ही घर से भागकर थाना पहुंची. पुलिस ने महिला की हालत देखकर उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया.

घटना के संबंध में बताया गया कि नशे में धुत पति ने गुरुवार रात अपनी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार की हदें पार कर दीं. पत्नी के लिए स्थिति जब असहनीय हो गई, तो वह किसी तरह जान बचाकर अर्धनग्न अवस्था में ही थाना पहुंची. थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने पहले उसे साड़ी मंगवा कर दिया, फिर पीएमसीएम में भर्ती कराया. वहां महिला का लगभग 2 घंटा ऑपरेशन हुआ.

इस दौरान पुलिस कर्मियों ने मानवता की मिसाल भी कायम की. ऑपरेशन के दौरान जब महिला को खून की जरूरत पड़ी, तो खुद बरवाअड्डा थाना प्रभारी दिनेश कुमार और पुलिसकर्मी दिनेश राम ने एक-एक यूनिट खून उसे दिया. महिला को और ब्लड की आवश्यकता है. ब्लड के लिए महिला के परिजन चक्कर लगा रहे हैं. पीएमसीएच में उस ग्रुप का ब्लड नहीं है. B पॉजिटिव होने के कारण ब्लड मिलने में भी परेशानी हो रही है. इससे पहले घटना की सूचना मिलने पर महिला के मायके वाले अस्पताल पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *