बीजेपी सांसद के होटल में विदेशी किशोरियों के साथ छेड़छाड़

Spread the love

इलाहाबादः संगमनगरी इलाहाबाद में एक विदेशी किशोरी के साथ छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपने परिवार के साथ आयी विदेशी किशोरी के साथ सिविल लाइंस के एक बड़े होटल में छेड़खानी की गयी है। जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में पुलिस से शिकायत की है।

पूरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के होटल कान्हा श्याम का है। जहां पर परिवार के साथ आयी विदेशी दो किशोरी के साथ होटलकर्मी ने छेड़छाड़ की। स्पेन से आयी विदेशी किशोरी के माता पिता ने पुलिस को बताया कि होटल के कमरे में सामान पहुंचाने गये कर्मचारी ने लड़की के साथ सेल्फी लेने की बात कहकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी। जिसके बाद किशोरी के शोर मचाने पर उसके परिजन भी वहां पहुंच गये।

उन्होंने होटल में हंगामा शोर मचाने के बाद सिविल लाइंस थाने में जाकर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी होटलकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। होटल ने भी छेड़खानी के आरोपी को तत्काल काम से निकाल दिया।

आपको बता दें कि सिविल लाइंस के जिस होटल में विदेशी किशोरी से छेड़खानी की गयी है। वो होटल इलाहाबाद के बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता का है । होटल में हुयी छेड़खानी की इस घटना का मुकदमा दर्ज कराने के बाद विदेशी परिवार ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जाकर अपना बयान भी दर्ज करवाया है।

जिसके बाद कोर्ट ने छेड़खानी के आरोपी होटल कर्मी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। संगमनगरी इलाहाबाद में जनवरी दो हजार उन्नीस में कुंभ मेला लगने वाला है । जिसके लिये सरकार दुनिया भर के देशों को निमंत्रण भेज रही है । होटल में छेड़खानी की वारदात से संगम नगरी में होने वाले कुंभ के आयोजन से पहले विदेशी मेहमानों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *