कर्नाटक में बोल बुरी तरह घिर गए राहुल, मच गया बवाल

Spread the love

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मोदी पर किए गए हमले के चंद घंटे बाद ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने ऐसा पलटवार किया कि कांग्रेस को जवाब ढूंढ़ना मुश्किल हो रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर जबरदस्त हमला बोला है।

रविशंकर प्रसाद ने यहां तक कह दिया कि राहुल अपने झूठे प्रचार के क्रम में देश हित की कितनी अनदेखी करेंगे? भाजपा ने राहुल के बयानों को एक तरह से देशहित के खिलाफ बता दिया है। इससे भाजपा और कांग्रेस के बीच तलवारें खिंचनी तय मानी जार रही है। राहुल ने कर्नाटक के बीदर में एक जनसभा के दौरान रफेल डील के बहाने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं। राहुल अपने झूठे प्रचार के क्रम में देश हित की कितनी अनदेखी करेंगे? रविशंकर प्रसाद का यह बयान राहुल के कर्नाटक में सभा के कुछ देर बाद आया है। रविशंकर प्रसाद के इस बयान को भाजपा खूब भुना रही है। इसे भाजपा सोशल मीडिया पर भी वायरल कर रही है।

कर्नाटक के बीदर में एक सभा के दौरान राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब तंज कसा था। रफेल डील के बहाने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर भी हमला किया था। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि भाजपा राहुल को निशाने पर लेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति अभी से ही गर्म हो चली है।

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भी राहुल ने रफेल डील और रोजगार के मुद्दे पर मोदी पर जमकर हमला किया था। संसद में पीएम को गले भी लगाया था। मोदी ने राहुल के इस आचरण पर कटाक्ष भी किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *