PM मोदी के झूठ से BJP नेता भी परेशान, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- भगत सिंह और जवाहर लाल नेहरु…

Spread the love

नई दिल्ली। अक्सर पार्टी से अलग रुख अपनाने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को एक नसीहत दी है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों में आक्रामक रूख से अप्रसन्नता जताते हुए उन्होंने पीएम मोदी को कुछ नसीहत देने का प्रयास किया था। इसी के बाद हाल ही में फिर से उन्होंने नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए उनके इतिहास पर सवाल उठाए हैं।

सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा है कि अपने भाषणों में अक्सर ज्ञान की बातें करने वाले पीएम हमेशा गलत तथ्य पेश करते है। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के माध्यम से उन्होंने तंज कसते हुए हाल ही में भगत सिंह और जवाहर लाल नेहरु वाले वाक्या को गलत ठहराया है। इसी के साथ उन्होंने पीएम को याद दिलाते हुए कहा है कि आपने दो दो बार कहा है कि दक्षशिला बिहार में जबकि वह पाकिस्तान में है और बिहार नालंदा में है। आगे वह कहते हैं कि आपके सलाहकारों का इतिहास बहुत ही घटिया है। आप पहले उन्हें कुछ रास्ता दिखाएं।

प्रधानमंत्री मोदी रैलियों के दौरान इतना झूठ बोल रहे हैं कि अब उनकी पार्टी के नेता ही उन्हें सही इतिहास याद दिला रहे हैं। कर्नाटक चुनाव में पीएम मोदी लगातार गलत इतिहास की जानकारी जनता को दे रहे हैं पीएम मोदी ने कर्नाटक के बीदर में एक चुनावी रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि जब भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त स्वतंत्रता के लिए जेल में थे तो कोई भी कांग्रेसी नेता उनसे मिलने नहीं गया था। इस मामले पर इतिहासकार से लेकर राजनैतिक दल तक सबने पीएम मोदी जमकर आलोचना की। क्योंकि, नेहरु लाहौर जेल में भगत से मिलने गए थे।

बता दें इससे पहले भी शत्रुघन सिन्हा ने पीएम मोदी के विरुद्ध जाकर उन पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि ‘पीएम बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता है’। साथ ही उन्होंने कहा आज चुनाव प्रचार थम जाएगा धन शक्ति के बावजूद जन शक्ति प्रबल होगी।”


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *