बीना : अज्ञात युवक की वेरहमी से हत्या, बस्ती में मिली नग्न हालत मे मिली अर्धजली लाश, दहशत मे लोग

Spread the love

ANI NEWS INDIAhttp://aninewsindia.com/

ब्यूरो चीफ खुरई खिमलासा , जिला सागर // भैलेन्द्र कुर्मी  : 9993159460

  • एफएसएल टीम और डॉग की मदद से जांच शुरू
  • शास्त्री वार्ड की घटना
  • बीना पुलिस थाने का मामला

बीना।  सुबह सुबह शास्त्री वार्ड मे अग्यात लाश मिलने की खबर से बस्ती के लोग देहशत मे आ गये।लाश की सूचना मिलते है ही थाना प्रभारी ग्यानेन्द्र सिंग सहित काफी मात्रा मे  पुलिस बल पहुंच गया। लाश नग्न हालत मे आधी जली हुई मिली।आस पास खून के निशान भी मिले है। सागर से एफएसएल टीम और स्पॉट डॉग को बुलाकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है शव के पोस्टमार्टम के बाद शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

दरअसल मे शास्त्री वार्ड में लोगो को बदबू आ रही थी जिसके बाद कुछ लोगों ने बस्ती की रोड पर नग्न हालत मे आधी जली हुई अग्यात लाश दिखी।बस्ती मे लाश देख लोग देहशत ने आ गये। जिसके बाद पुलिस को सूचनी दी गई।सूचना मिलते ही एसडीओपी रक्षपाल सिंग, थाना प्रभारी ग्यानेन्द्र सिंग सहित काफी मात्रा मे पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस के अनुसार अग्यात लाश 24 घंटे से ज्यादा पुरानी है।करीब 30 बर्षीय युवक को बेरहमी मारकर कर चेहरा जलाकर पहचान छुपाने की कोशिश की गई है।एेसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 24 घंटे पहले युवक की हत्या कर रेल्वे लाईन पर ठिकाने लगाने की कोशिश की गई। लेकिन किसी बजह से  लाश को बस्ती की रोडपर शब को छोड़कर भाग गये होगें आरोपी।

फिलहाल अग्यात शब की पहचान नहीं हो सकी है जांच मे मदद के लिये सागर से एफएसएल टीम और स्पॉट डॉग को बुलाया और जांच कर शब का पोस्टमार्टम कराया गया है।फिलहाल जांच मे जुटी हुई है और जल्द शब की पहचान कर आरोपियो तक पहुंचने की बात कर रही है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *