काँग्रेस की सरकार बनी तो मंडी में नगद करेंगे किसानों का भुगतान, 10 दिन में माफ् होगा कर्ज, हर पंचायत में बनाएंगे गौशाला, व्यापम के रिश्वतखोर जाएंगे जेल: सिंधिया

Spread the love

ANI NEWS INDIA http://aninewsindia.com/

मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज बुधवार को दमोह जिले के हटा कस्वे में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा , मध्यप्रदेश में पिछले 15 साल के भाजपाई कुशाशन में किसान, युवा, कर्मचारी, व्यापारी हर वर्ग प्रताड़ित है।

महगाई की मार से जनता त्रस्त है, मोदी जी बुलेट ट्रेन तो नही चला पाए बल्कि पेट्रोल डीजल के भाव बुलेट ट्रेन की रफ्तार से बड़ा दिए गए, मध्यप्रदेश में किसान के खाते से बीमा प्रीमियम के बिना किसान को बताए 2800 करोड़ रुपये काट लिए गए और किसान को वापिस मिले शिर्फ़ 50 करोड़ यानी 2750 करोड़ रुपये प्राइवेट बीमा कंपनियों को दे दिए गए। व्यापम में प्रदेश के सैंकड़ो नौजवान जेलो में डाल दिए और भ्रष्टाचारी खुले घूम रहे है।

सिंधिया ने कहा प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो किसानों को फसल का भुगतान मंडी में ही नगद कराने का प्रावधान करेंगे। 10 दिन में किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ करेंगे। व्यापम में रिश्वत खाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे। पंचायत स्तर पर गौ शालाएं खोलकर गौ बंस की सुरक्षा और किसानों की फसल सुरक्षित करेंगे। नौजवानों को रोजगार और महिलाओं को सुरक्षा दी जाएगी।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *