युवक की धारदार हथियार से हत्या, गुप्तांगों पर हमले के निशान

Spread the love

ANI NEWS INDIA http://aninewsindia.com/

जिला ब्यूरो चीफ छतरपुर // डॉ महेंद्र तिवारी : 9981157026 

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है ! पुलिस सूत्रों ने बताया कि छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरेठी निवासी युवक  विष्णु सिंह 34 वर्ष पर मंगलवार की देर रात 11.30 बजे पास के ही सतना गांव से पहले रोड पर नुकीले हथियारों से जोरदार हमला किया गया जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई !

बमीठा थाने के अंतर्गत सतना रोड पर मंगलवार की रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक के गुप्तांगों पर हमले के निशान मिलने से मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। जानकारी के अनुसार ग्राम बरेठी निवासी विष्णुराजा उर्फ विश्वनाथ सिंह पुत्र पर्वत सिंह (34) कल रात करीब साढ़े 11 बजे सतना रोड पर अपनी मोटर साईकिल से आ रहा था। साथ में ड्राईवर रामू यादव भी ट्रैक्टर लेकर चल रहा था।
ड्राईवर रामू यादव और मृतक विष्णुराजा ने ट्रैक्टर का टायर बदला और दोनों साथ-साथ निकले। जब ट्रैक्टर ड्राईवर रामू यादव काफी दूर निकल गया ओर उसे मोटर साईकिल की रोशनी नहीं दिखी तो रामू यादव सतना के स्कूल के पास से मढ़तला वापस लौटा। फिर भी रामू को विष्णुराजा नहीं मिला। फिर वह बरेठी की ओर ट्रैक्टर से जा रहा था तो सतना के पास रोड किनारे विष्णुराजा की मोटर साईकिल खड़ी थी और विष्णुराजा खून से लथपथ घायल अवस्था में पड़ा था।
विष्णु राजा के गुप्तांगों में आरोपियों ने धारदार हथियार से कई वार किये थे। रामू ने उदयशंकर श्रीवास को बुलाया और 108 एम्बूलेंस से विष्णुराजा को जिला अस्पताल ले गये जहां इलाज के दौरान विष्णुराजा की मौत हो गई। इस बीच ड्राईवर रामू यादव ने घटना की खबर विष्णुराजा के परिजनों को नहीं दी। जानकारी मिलते ही खजुराहो एसडीओपी और बमीठा थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल प्रभारी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।
पुलिस ने बताया कि युवक के गुप्तांगों में धारदार हथियार के कई घाव थे,और हमले में उसके शरीर के गुप्तांग भी बुरी तरह से जख्मी हो गए थे ,बमीठा थाना ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की खोजबीन और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है !

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *