‘आप’ की रैली में पहुंचे भाजपा के ‘बागी’ यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com/

नोएडा। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली की सातों सीटों के अलावा आम आदमी पार्टी की नजर चार पड़ोसी राज्यों उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ पर भी है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोएडा के सेक्टर-46 में शनिवार को जन अधिकार यात्रा की शुरुआत की, जिसे उनका चुनावी अभियान, बताया जा रहा है। खास बात इस रैली की ये रही कि इस रैली में बीजेपी के तेज-तर्रार नेता शत्रुघ्न सिन्हा और बीजेपी छोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी पहुंचे थे।

सीएम केजरीवाल ने यशवंत-शत्रुघ्न को दिया बड़ा ऑफर

सीएम केजरीवाल ने इस बात का भरपूर फायदा उठाया, उन्होंने मंच से ही जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा चुनाव लड़ना चाहें तो आम आदमी पार्टी दिल खोलकर उनका स्वागत करेगी। इसी के साथ ही केजरीवाल ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर जमकर निशाा साधते हुए कहा कि वो राज्य सरकार को काम नहीं करने दे रही हैं।

यशवंत सिन्हा ने BJP पर साधा जमकर निशाना

तो वहीं यशवंत सिन्हा ने भी बीजेपी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि हमारे देश में यह परंपरा नहीं है कि जो दोषी हो उसे चौराहे पर खड़ा कर के मारा जाए। हमारे देश में वोट के माध्यम से उन लोगों को दंडित किया जाएगा जिन्होंने जनता से झूठ बोला। मालूम हो कि इससे पहले भी सिन्हा ने कहा था कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार सिर्फ दो लोगों की सरकार है।

नोटबंदी और जीएसटी को असफल करार दिया शत्रुघ्न सिन्हा ने

जबकि बिहार से सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी नोटबंदी और जीएसटी को असफल करार दिया। उन्होंने कहा, मैं न अरविंद केजरीवाल जैसा काबिल हूं, न यशवंत सिन्हा जैसा स्टेट्समैन हूं और न ही मेरा 56 इंच का सीना है।नोटबंदी से नहीं उबरे तो आपने जीएसटी लगा दिया। जीएसटी हमें नहीं समझ आ रहा तो आम जनता को क्या आएगा। देखा जाए तो अच्छे दिन का ठेका फेल हो गया है। मैं भारतीय जनता पार्टी से पहले भारत की जनता का सेवक हूं और मैं सही-गलत के बारे में बोलता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *