बीना : पेट्रोल डीजल एवम गैस की बढ़ती कीमत के विरोध में कांग्रेस के बंद का नहीं दिखा व्यापक असर

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com/

ब्यूरो चीफ खुरई खिमलासा , जिला सागर // भैलेन्द्र कुर्मी  : 9993159460

  • बीना एवं कस्बा खिमलासा मैं कांग्रेसियों ने भाजपा पर साधा निशाना।

  • पुलिस प्रशासन पूरी तरह से रहा अलर्ट

  • राष्ट्रपति के नाम SDM एवं कस्बा खिमलासा टीआई को सौंपा ज्ञापन।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमत को लेकर भारत बंद के चलते बीना नगर एंव कस्बा खिमलासा में मिला जुला असर रहा।सभी स्कूल-कॉलेज खुले नजर आए।बंद के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा।

बीओ-दरअसल में पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान पर बीना शहर में मिलाजुला असर  देखने को मिला।बंद होने के बावजूद भी शहर की अधिकांश दुकानें खुली दिखी।शहर के सभी स्कूल और कॉलेज भी खुले नजर आए।शहर में कांग्रेस के सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने वाईक रैली निकाल कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।एंव कस्बा खिमलासा मैं प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के मुर्दाबाद के नारे लगाये गये।

बंद के दौरान बीना शहर एंव खिमलासा में भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा। किसी भी तरह के हालात से निपटने के लिये SDM डीपी दुबेदी,एसडीओपी रक्षपाल यादव,खिमलासा थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह कुशवाह,बीना थाना प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह,आगासौद थाना प्रभारी नाना पटेल सहित आसपास के थानों का पुलिस बल मौजूद रहा। कांग्रेस ने बाइक रैली के बाद सर्वोदय चौराहे पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रपति के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन में कांग्रेस से यह मांग की है कि प्रदेश सरकार तेल उत्पादकों में लग रहे टेक्स को काम करे।जिससे किसानों ,व्यापारियों और आम जनता को मेहगांई के बोझ से बचाया जा सके।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *