विधायक का शिक्षक सम्मान समारोह, 2,000 से ज्यादा शिक्षकों का किया विधायक ने सम्मान

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ खुरई खिमलासा , जिला सागर // भैलेन्द्र कुर्मी  : 9993159460

बीना. शिक्षक दिवस के उपलक्ष में बीना विधायक महेश राय के द्वारा कृषि उपज मंडी के  मैदान में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 2000 से ज्यादा शिक्षक शिक्षकाओ को सम्मानित किया गया। भाजपा विधायक द्वारा बीना मे पहली बार बडी मात्रा गुरूजनों सम्मान किया गया मंच पर धर्मगुरू महंत राधामोहन दास जी एवं आचार्य श्री दशरथ पुरोहित जी को मंचासीन किया गया विधायक के आलावा मंच पर राजनेता नजर नहीं आये।

दरअसल मैं मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब हैं 4 दिसंबर माह में विधानसभा चुनाव होना है लेकिन विधानसभा चुनाव के पहले शासकीय कर्मचारियों में नाराजगी देखी गई है जिसके चलते भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने कर्मचारियों के जख्मों पर मरहम लगाने का काम शुरू कर दिया है और इसका सबसे बड़ा उदाहरण बीना कृषि मंडी मे शिक्षकों का सम्मान समारोह।

आज हजारों की तादाद में आए शिक्षक और शिक्षकाओ का बीना विधायक महेश राय के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।शिक्षक और शिक्षिकाओं के साथ साथ रिटायर हो गये शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया।शिक्षकों के सम्मान में फूल की बरसात की गई। इस तरह का शिक्षक सम्मान समारोह बीना के इतिहास में पहली बार किया गया।हालांकि शिक्षक और शिक्षिकाओं का मानना है कि यह एतिहासिक कार्यक्रम विधानसभा चुनाव के चलते किया जा रहा है जिससे हमारे जख्मों पर मरहम लगाया जा सके.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *