पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, सीबीआई के ड़िप्टी ड़ायरेक्टर एक के शर्मा को तुरंत किया जाए निलंबित

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

विक्रम माल्या के मामले में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को दे जवाब ।

नीमच । मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एकता यात्रा के साथ दो दिवसीय दोरे पर नीमच आए कांग्रेस के  कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा की उम्मीदवार कैसा हो  शुक्रवार की रात एक बजे तक संगठन के पदाधिकारियों तथा प्रकोष्ठ के  पदाधिकारियों से अलग अलग चर्चा की । 

स्थानीय ड़ाक बंगले पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थिति थे ,दिग्विजय सिंह के साथ  पूर्व मंत्री महेश जोशी तथा पूर्व सांसद रामेश्वर निखरा भी उपस्थिति थे । विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी को लेकर दिग्विजय सिंह से चर्चा की  उनमें  प्रमुख रूप से नीमच विधानसभा क्षेत्र के दावेदार मैं पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, पूर्व जनपद अध्यक्ष उमराव सिंह गुर्जर,  मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के सचिव  तरूण बाहेती,  हरिश दूआ , अनिल चोरसीया ,  मधू बंसल  तथा जावद विधानसभा क्षेत्र से  राजकुमार अहिर,  समंदर पटेल, तथा सत्यनारायण पाटीदार मनासा से विजेन्द्र सिंह मालेहड़ा , ड़ाक्टर मंगेश संघई एवं इदंर मल पामेचा आदि उपस्थित थे।  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने देश के सबसे बड़े शराब के करोबारी विजय माल्या के बारे मैं  कहा कि उसके खिलाफ Cbi में Fir दर्ज थी तो विजय माल्या भारत छोड़ कर कैसे भाग गया ।

यह विषय चर्चा में है , वित्त मंत्री अरूण जेटली कि बातों से स्पष्ट है कि माल्या उनसे मिला था ।वित्त मंत्री अरूण जेटली को मालूम था कि  विजय माल्या पर Fir दर्ज है ,माल्या भारत छोड़ ने के पहले भारत शासन से मिला cbi इसकि  जाँच भी कर रहि थी , दिग्विजय सिंह ने बताया Cbi के ज्वानंट   ड़िप्टी ड़ायरेक्टर ने एक आदेश निकाला था कि यदि माल्या विदेश जाते है तो उन्हें रोका जाए यह आदेश 16 अक्टूबर 2015का था ।24 नवम्बर 2016को दूसरा नोटिस जारी होता है कि विजय माल्या भारत छोड़ जा सकते है  ,उन्होंने ने आरोप लगाया कि सीबीआई ड़िप्टी ड़ायरेकेटर एन के शर्मा नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के खास है ।श्री  शर्मा को सीबीआई में गुजरात से लाया गया था उद्योगपतियो के खिलाफ जो सीबीआई ने केस चल रहे हैं उनको निपटाने कि जिम्मेदारी दिन गई थी ।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारा आरोप है कि ए के शर्मा ने अरूण जेटली के कहने पर आदेश को बदला है  उसे तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए श्री सिंह ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से माँग करते हैं कि वो अपना स्पष्टीकरण दे ।  दुसरी ओर दिग्विजय सिंह ने कहा कि  शिवराज सिंह चोहान कि जन आशीर्वाद यात्रा एक सरकारी यात्रा  है रथ पर खड़े रहकर जनता से अपने ऊपर फूल बरसवा रहे । लगता है कि वे सावरिया सेठ से बड़े है । उन्होंने कहा कि सपाक्स को लेकर भाजपा अपनी गलती को छुपाने के लिए  सामाजिक माहौल बिगाड़ रहि है । उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चोहान को खुला चेलेज दिया कि मेरे कार्यकाल कि जाँच करवा ले ।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चोहान पर पाँच भ्रष्टाचार के आरोप है कि  व्यापम , कुपोषित , अवैध रेत खनन ,तेदू पत्ता बोनस आदि में  इनका   परिवार इसमें लिप्त हैं ।उन्होंने कहा कि   मध्यप्रदेश में कालेजो में भर्ती कि जा रही हैं है वो पैसा लैकर कि जाँ  रहि है । मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का भादवमाता पहुँच नै पर नीमच  ,जावद ,मनासा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओ से वन टू वन चर्चा की ।  पत्रकारों से पूर्व मंत्री महेश जोशी ने चर्चा की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *