ग्राम पंचायत खेड़ीहाट के रहवासियो को नहीं मिल रहा पानी

Spread the love

ब्यूरो चीफ बड़वाह, जिला खरगौन // लोकेश कोचले  : 77728 28778

बड़वाह- जनपद पंचायत बड़वाह के अन्तर्गत ग्राम पंचायत लोंदी बी के ग्राम खेड़ी हाट में लोगों को  पिछले 1 वर्षों से पानी की समस्या हो रही है लेकिन इस और शासन प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है पंचायत के लोगों ने इस संदर्भ में कई बार लिखित रुप से तथा 181 पर अपनी समस्याओं की शिकायतें की है लेकिन उच्च अधिकारियों के द्वारा सांठगांठ करके शिकायतों का निराकरण कर दिया जाता है ।

ग्रामवासियों ने बताया कि यहां पर ट्यूबवेल  लगाई गई थी लेकिन उसमें पानी नहीं होने के कारण अभी तक बन्द पड़ी हैं जिससे लाचार ग्राम वासीयो को दो किलोमीटर दुर से पानी लाना पड रहा है, ज्ञात हो कि गांव मे बने सार्वजनिक कुप का पानी गंदा होने के कारण उपयोग करने से  कई तरह की बीमारियां भी हो रही है और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्राम पंचायत के सचिव श्री महेन्द्र सिंह ने बताया की नल जल योजना का लाभ दिलाने के लिए पंचायत द्वारा पी एच ई विभाग को आवेदन दिया हुआ है जिस पर पि एच ई विभाग ने अभी तक समस्या को हल नहीं किया हैं । ग्राम पंचायत वार्ड क्रिकेट. 7 के पंच श्री हुकुम वाशिंदे ने कहा कि हमे पिछले एक वर्ष से समस्या बनी हुई है लेकिन पंचायत या उच्चस्तरीय अधिकारीयो के द्वारा हमारी समस्याओं को अनदेखा किया जा रहा हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *