एटीएम कार्ड के जरिए लोगो के एकाउंट से रूपये उडाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

29 एटीएम कार्ड सहित  4 लाख से ज्यादा की राशि बरामद, तीसरा आरोपी कार छोड़कर भागा

होशंगाबाद । सिवनी मालवा /  पुलिस कप्तान अरविंद सक्सेना के मागॅदशॅन मे एव एएसपी राकेश खाखा के नेतृत्व मे व एसडीओपी एस एल सोनिया के कुशल निर्देशन मे थाना प्रभारी अजय तिवारी व उनकी टीम ने आज एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसने अलग अलग स्थानो पर एटीएम बदलकर लोगो के एकाउंट से रूपये उडाकर लाखो की चपत लगाई है। 

ततसबंध मे बताया  गया  कि प्रार्थी दिनेश  के साथ कुछ युवको नै मारपीट कर 20 हजार रूपए छुड़ाकर कार मे बैठकर भागने लगे इसी बीच प्रार्थी ने  अपने दोस्त के साथ कार का पीछा किया तभी थाने के समीप से एसडीओपी का वाहन निकला तो उन्होने माजरा देखा और  कार का  पीछा किया तभी  दो युवक कार के अंदर से एक बेग लेकर नीचे कूद गये जिसे एसडीओपी के ड्राइवर व प्रार्थी के दोस्त ने पकडा तीसरा आरोपी अमलाडा के पास कार छोड़कर भाग गया। कार को जब्त कर थाने लाया गया ।

वही पकडे गये दोनो आरोपियो ने अपराध कबूल करते हुए बताया कि दोनो ही हरियाणा के रहने वाले है। एक का नाम सुमेर सिंह व दूसरे का नाम संजय बताया गया है । थाना प्रभारी अजय तिवारी का कहना है कि तीसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है । आरोपियो के पास  29 एटीएम कार्ड, 4,70,000 रूपये नगद बरामद किए गए है ।

जब्त कार भी हरियाणा की पासिंग बताई जा रही है । आरोपियो ने सिवनी मालवा, पिपरिया, बाबई आदि स्थानो पर एटीएम कार्ड बदल कर लोगो के साथ ठगी की है। आरोपियो को नौ दिन की रिमांड पर लिया गया है । और भी मामले के खुलासा होने की संभावना है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *