Bigg Boss 12: कृति-रोशमी ने घर से बाहर आते ही खोले राज, अनूप-जसलीन पर कही ये बात

Spread the love

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ के वीकेंड का वार एपिसोड में इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में ही घरवालों से कह दिया था कि इस हफ्ते आपके लिए बड़ा सरप्राइज है. बाद में सलमान खान ने कहा कि इस हफ्ते डबल इविक्शन होगा. सलमान खान की ये बात सुनकर घरवाले बिल्कुल हैरान रह गए.  

इसके बाद सलमान खान ने बताया कि नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से सबसे कम वोट कृति-रोशमी की जोड़ी को मिले हैं, इसलिए उन्हें घर से बाहर जाना होगा. रविवार के एपिसोड में सलमान खान एक और ट्विस्ट ले आए और दूसरे इविक्शन में रोमिल-निर्मल में से एक कंटेस्टेंट को घर में वापस जाने का मौका दिया. अब घर से बाहर आने के बाद कृति-रोशमी की जोड़ी ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कई सारे राज से पर्दा हटाया है. घर से बाहर आने के बाद कृति-रोशमी की जोड़ी ने एक इंटरव्यू में अनूप-जसलीन की लव स्टोरी पर बात की है.

कृति ने कहा, ”शुरुआत में हमें भी लगा था कि अनूप-जसलीन ने शो में आने के लिए नाटक किया है, लेकिन बिग बॉस के घर में जाने के बाद मालूम चला कि ये जोड़ी बिल्कुल रियल है.” रोशमी ने भी कृति की बात से सहमति जताते हुए कहा, ”अनूप-जसलीन की जोड़ी सच में विचित्र है और बहुत अच्छी है.”

इसके अलावा बात अगर शो की करें तो बिग बॉस के घर में इस सीजन का तीसरा हफ्ता शुरू होने जा रहा है. तीसरे हफ्ते बिग बॉस के घर में सुरभी राणा पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नज़र आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *