कंगना ने फिल्ममेकर पर लगाए आरोप, कहा- जब भी मिलते थे बांहों में कसकर जकड़ लेते

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

इन दिनों बहुत सारी अभिनेत्रियां ढेर सारी अनसुनी राज को मीडिया के सामने बयां कर रही है पूजा भट्ट ने अपने दोस्त पर ही आरोप लगाया था और तनु श्री ने तो नाना पाटेकर को कठघरे में लिया था अब इस लिस्ट में एक और नया नाम कंगना रनोट कार जुड़ गया है आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा-  कंगना ने फिल्ममेकर पर लगाए आरोप, कहा- जब भी मिलते थे बांहों में कसकर जकड़ लेते थे.

फिल्म क्वीन के लिए सर्वश्रेष्ठ अदाकारा का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली कंगना रनौत ने फिल्म के निर्देशक विकास बहल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विकास में उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया। कंगना के इन आरोपों के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में एक दूसरे का आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है।

कंगना ने फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मी के निर्देशक विकास बहल पर आरोप के बाद अपना मामला उठाया। इस कर्मी ने पिछले साल भी निर्देशक विकास बहल पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। और कंगना उस वक्त भी इसके पक्ष में खड़ी हुई थी। बॉलीवुड के मिट्ठू अभियान के तहत इस बार दोबारा फैंटम की इस कर्मी ने कहा कि मैंने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया।

विकास पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना के साथ साझेदार थे इस पर कंगना ने कहा कि वह पूरी तरह से इस महिला कर्मी पर विश्वास करती है।उन्होंने कहा कि जब 2014 में फिल्म क्वीन की शूटिंग चल रही थी। तब शादीशुदा होने के बावजूद उनसे ही बढ़ते हुए कहा था कि वह रोज रोज एक नई लड़की के साथ संबंध बनाते हैं।

यही नहीं कंगना ने विकास पर उनका उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया। कंगना ने कहा कि हम जब भी मिलते थे। विकास गले मिलने के बहाने मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे बाहों में कस कर लेते थे, और मेरी बालों को सूंघते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *