कैलाश खेर पर दो महिला पत्रकारों का यौन शोषण का आरोप, जांघों पर फेरा हाथ…

Spread the love

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद अब कैलाश खेर विवादों में फंस गए हैं।  कैलाश खेर पर दो महिला पत्रकारों ने गलत तरह से छूने का आरोप लगाया है।

इसमें मस्कट की एक विदेशी महिला पत्रकार ने भारतीय पत्रकार संध्या मेनन को एक संदेश भेजकर बताया कि कैलाश खेर ने उनके साथ गलत किया है। संध्या ने महिला का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस मामले पर अपनी आवाज को बुलंद की है।

विदेशी जर्नलिस्ट ने संध्या मेनन को मैसेज में बताया- काश! मेरी इतनी हिम्मत होती कि मैं अपना नाम जाहिर कर सकूं, लेकिन मैं आपको कैलाश खेर के साथ अपने #Meetoo मूवमेंट के बारे में बताना चाहती हूं।

जर्नलिस्ट लिखती हैं- मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी। वहां मेरे साथ कुछ महिलाएं, एक फोटोग्राफर और कुछ जर्नलिस्ट और मेरे बॉस मौजूद थे। हम कैलाश खेर का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे। बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास ही बैठी थी। जब भी वो बात करते, तो किसी न किसी बहाने से मेरी जांघों को छूने की कोशिश करते। इतना ही नहीं, जब भी कैलाश मुझसे बात करते तो किसी न किसी बहाने से मुझे छूने की कोशिश करते।

विदेशी महिला जर्नलिस्ट ने अपने मैसेज में आगे लिखा कि मैं कैलाश खेर की इस शर्मनाक हरकत पर काफी असहज महसूस कर रही थी। इसके बारे में जब मैंने अपने बॉस को बताया तो उन्होंने इस बात को हंसी में टाल दिया। मेरे बॉस ने मुझे ग्रुप फोटो में आने के लिए भी आग्रह किया। कैलाश खेर ने मुझे ग्रुप फोटो में अपने नजदीक खड़े होने के लिए कहा, लेकिन मैंने बेहद विनम्र तरीके से उन्हें मना कर दिया था। गुस्से और असहाय की उस फीलिंग को मैं आज भी नहीं भूल पाती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *