समाजवादी पार्टी को एक और झटका, पूर्व राज्यसभा सांसद ने यह पत्र लिख किया किनारा

Spread the love

समाजवादी पार्टी से पूर्व राज्यसभा सांसद वीरपाल सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।   गूगल इमेज वीरपाल सिंह ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि, जिन सिद्धांतो को लेकर नेता जी(मुलायम सिंह यादव) ने पार्टी का गठन किया है। वह उससे भटक गई है।

हम लोगों का इरादा सदा ही साम्प्रदायिका व सरकार की गलत नीतियों का विरोध पुरजोर तरीके से करने की आदत थी उसके लिए हम लोग जेल तक जाने से नहीं डरते थे। अपनी सही बात बड़ी निडरता से कहते थे खासकर अल्पसंख्यकों और कमजोर तबके के साथ हर हालत में खड़े होते थे। लेकिन लगभग 20 महीनो से भाजपा की षडयन्त्रकरी साजिशों का हम लोग विरोध नहीं कर पाये। जनपद बरेली में विगत दो माह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भगवा धारण धार कर के कांवड़िया बनकर हर वर्ग के लोगों को ही के साथ बदसलूकी की है।

इसी के साथ ग्राम खैलम और उमरिया में जमकर उत्पात के बावजूद पार्टी का कोई भी नेता पंडितों का हाल जानने के लिए नहीं आया है। इंतजार के बाद मैं स्वंय उमरिया गया और कांवड़ियों के खिलाफ हकीकत बयान की तो मेरे ही खिलाफ एफआईआऱ दर्ज हो गयी। पार्टी का कोई भी पदाधिकारी मेरा पक्ष करने नहीं आया न ही किसी ने फोन तक किया। जबकि यह लड़ाई पार्टी के लिए ही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *