विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट के धुआंधार से 6 पत्रकारों के नाम की हुई घोषणा

Spread the love

  • नर्मदा पूजन के बाद हुआ नामों का चयन
  •  भेड़ाघाट के चमत्कार दुर्गोत्सव समिति के सदस्यों ने किया प्रत्याशियों का आत्मीय स्वागत
  • शिल्पी नगर मैं 11कलशो से प्रत्याशियों का किया स्वागत अभिनंदन
  • भेड़ाघाट चौराहे पर सभी प्रत्याशियों का स्वागत कर रैली का हुआ समापन

जबलपुर | जनता की मांग को देखते हुए जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष विनय जी डेविड एवं ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष् पं. विनोद मिश्रा के संरक्षण में आज भेड़ाघाट में 6 प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी की गई विधि विधान से मां नर्मदा का पूजन अर्चन कर एक विशाल रैली निकाली गई जिसमें प्रत्याशियों का जगह-जगह स्वागत हुआ और अंत में भेड़ाघाट चौराहे पर रैली एक आम सभा के रूप में बदल कर उपस्थित जन समुदाय को प्रत्याशियों ने संबोधित किया प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 1:00 बजे भेड़ाघाट के मैं प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य पत्रकारों का आगमन हुआ !

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की गई जिसमें 6 उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर चुनाव में उतारने की पहल की गई !
सैकड़ों की भीड़ रैली के रूप में सर्वप्रथम मां नर्मदा के पावन तट एवं विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल धुआंधार मैं जाकर विधि विधान से पूजन अर्चन की गई तत्पश्चात वहीं से रैली भेड़ाघाट होते हुए चौराहे पर जाकर संपन्न हुई ! भेड़ाघाट की दुर्गोत्सव समिति के सदस्य पदाधिकारी गण गिरधारी लाल गुप्ता, जुगल तिवारी ,डॉक्टर कटारे ,रोहित तिवारी, धनी सेन, विपिन गुप्ता एवं अन्य सदस्यों ने पुष्पमाला एवं श्रीफल देकर सभी प्रत्याशियों का स्वागत किया गया ! इसके बाद रैली चलकर शिल्पी नगर पहुंची जहां पर कल्लू बाई बर्मन के द्वारा 11 कलश लेकर प्रत्याशियों का पुष्प मालाओं और श्रीफल देकर स्वागत किया गया इस अवसर पर शिल्पी नगर की अन्य महिलाएं एवं लोग भारी संख्या में उपस्थित थे !

इसके पश्चात रैली भेड़ाघाट चौराहे पर पहुंची जहां पर क्षेत्रीय पत्रकार एवं जबलपुर से आए हुए पत्रकारों ने सभी प्रत्याशियों का स्वागत किया इसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष श्री डेविड जी ने कहा है कि जनता का भरोसा नेताओं से उठ गया है और वह मांग करने लगे हैं कि समस्याओं को उठाने वाले अब समस्याओं को हल करें और सामने आकर चुनाव लड़ें लोगों की मांग पर ही इस बार मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा से सभी पत्रकारों को चुनाव में उतारा जाएगा ! हर विधानसभा क्षेत्र से कोई भी पत्रकार को उतारा जा सकता है किसी भी संघ किसी भी न्यूज़ चैनल या किसी भी समाचार पत्र का पत्रकार हो उसे प्राथमिकता दी जाएगी और पूरा संगठन उसके साथ है !

जब जनता ने ही कहां है कि आप लोग सामने आए और चुनाव लड़े तब यह है निश्चय किया गया है कि जनता की मांग को देखते हुए सभी जगह प्रत्याशी उतारे जाएं ! इसी कड़ी में पंडित विनोद मिश्रा ने कहा है कि आज माननीय नेतागण समाज को तोड़ने में लगे हैं जातिवाद पर एक दूसरे को लड़ा रहे हैं जो आने वाले समय में इसका दुष्प्रभाव समाज पर पड़ेगा ! जनता के हितों में करने वाले घोषणा ए सिर्फ घोषणा ही रह कर रह जाती हैं !

बरगी विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी डॉक्टर अनुजा पटेल ने कहा कि एक लंबे समय से हमारे क्षेत्र के लोग मांग कर रहे थे की क्षेत्र की ही कोई पत्रकार इस बार चुनाव मैदान में आए क्योंकि अब हम लोगों का भरोसा नेताओं से उठ गया है ! कोई भी काम आते हैं तो नेता गण मुंह देखी पंचायत और टालमटोल करते रहते हैं तो वही अधिकारी कर्मचारी बगैर पैसे लिए लोगों के काम नहीं करते हैं ! इसी क्षेत्र के लोगों ने कहा कि आप चुनाव लड़िये हम आपके साथ में है ! हम लोगों के कहने पर ही इस बार बरगी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं !

उपस्थित जन समुदाय ने भी सभी उपस्थित प्रत्याशियों का जोरदार स्वागत किया गया ! कार्यक्रम का संचालन अशोक उपाध्याय द्वारा किया गया ! कार्यक्रम में क्षेत्रीय पत्रकार उमराव रजक ,पवन सेन , अशोक पटेल, राम मनोहर तिवारी एवं संगठन के संगठन महामंत्री प्रशांत वैश्य, संभागीय अध्यक्ष सत्यनारायण सिंह राजपूत, संभागीय उपाध्यक्ष अशोक उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष अनिल सेन, गीता पांडे, मुकेश जैन, एस ए शाह, दिलीप भारती, अमित बैन, पवन यादव, पंकज वैश्य, उमराव रजक, अनिकेत बैन, डिंडोरी से राजेश दुबे, मृगेंद्र परिहार, विनीत शुक्ला नीलेश नामदेव, मनोज नंदा, राहुल एवं बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *