सॉरी मम्मी मैं जा रही हूं, पापा को मेरी बॉडी छूने भी मत देना

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

इंदौर: राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में किशोरी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट जब्त किया। इसमें किशोरी ने लिखा है, पिता मेरे पास नहीं आएं और न मुझे छुएं।

टीआइ सुनील शर्मा के मुताबिक, बलिराम निराले की पुत्री संजना जो कि 17 वर्ष की थी, उसने सोमवार दोपहर 3:00 बजे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हम आपको बता दें कि जिस कमरे में फांसी लगाई वहां एफएसएल टीम ने जांच की। जांच के दौरान टीम को 2 पेज का सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ। जिसमें लिखा था कि “मैं अपनी मर्जी से मर रही हूं, सॉरी मम्मी मैं जा रही हूं, मैं फालतू की बातें बिल्कुल भी नहीं सुन सकती और पिता मेरे पास ना आए और ना ही मेरे शरीर को छुए”।

हम आपको पता नहीं कि संजना द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट के पहले पेज में एक लाइन तथा दूसरे पेज में 3 लाइन लिखी थी। सुसाइड नोट को जांच का हिस्सा बनाया गया तथा बलीराम से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह सेटिंग का काम करते हैं तथा पत्नी एक बंगले में काम करती है बेटी भी घर के काम में हाथ बताती थी। हम आपको बता दें कि संजना आठवीं तक पढ़ी थी। वह परिवार में सबसे बड़ी संतान थी और उसके तीन छोटे भाई बहन भी है।

बताया तो यह जा रहा है कि संजना का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जब इसकी जानकारी संजना के पिता को लगी तो उन्होंने कई बार संजना को उस लड़के से ना मिलने की बात कहकर रोकना टोकना शुरू कर दिया। जिस कारण संजना को यह बात नागवार गुजरने लगी और संजना ने खुदकुशी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *