सरकार बनी, तो हमारा सीएम 18 घंटे युवाओं को रोजगार देने का काम करेगा, किसानों के कर्ज माफ होंगे : राहुल गांधी

Spread the love

ANI NEWS INDIAhttp://aninewsindia.com

दतिया । मध्यप्रदेश दौरे के पहले दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दतिया में स्थित माँ पीताम्बरा का पूजन कर देश-प्रदेश में खुशहाली की प्रार्थना की।यहां के स्टेडियम ग्राउंड पर जनता को संबोधित करते हुए एक बार फिर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी और राज्य की शिवराज सरकार पर निशाना साधा।

राहुल ने कहा कि चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये की चोरी करवा दी। अपने मित्र अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।कभी आपने सुना है मोदी जी को किसान से गले मिलते हुए कि “भाई बोलों क्या दर्द है आपको?”।

राहुल इतने पर ही नही रुके उन्हें शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सच्चा नारा था – ‘बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ’। आज मध्य प्रदेश में माताओं और बहनों के दिल में घबराहट है। दलितों के दिल में दर्द है।रोहित वेमुला पढ़ाई करना चाहता था, लेकिन उसको दबाकर कुचला गया।

जैसे ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार आयेगी वैसे ही मध्य प्रदेश में किसान का कर्जा 10 दिन के अंदर माफ हो जायेगा। हमारा मुख्यमंत्री 24 घंटे में से 18 घंटे युवाओं को रोज़गार देने में लगा देगा।राहुल ने कहा कि 70 साल पहले पूरा देश गरीब था, सड़कें, रेल लाईन, हवाई जहाज, यूनिवर्सिटी, कॉलेज ये सब नहीं था, सिर्फ हिंदुस्तान की जनता थी ।

मैं आज तक नरेन्द्र मोदी जी के ऑफिस में सिर्फ एक बार गया हूं। मैं मोदी जी से किसानों के बारे में बात करना चाहता था। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री जी नीरव मोदी को, मेहुल चोकसी को ‘मेहुल भाई कहते हैं। भाई 35,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया ।यूपीए सरकार ने राफेल लड़ाकू हवाई जहाज का कांट्रैक्ट एचएएल को दिया था।

राहुल ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और राफेल का कांट्रैक्ट एचएएल से छीनकर अपने मित्र अनिल अंबानी को दिया। एचएएल पर एक रुपया कर्जा नहीं है उल्टा सरकार ने एचएएल से 3000 करोड़ रुपया लिया। अनिल अंबानी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्जा है।

लोकसभा में मोदी जी ने डेढ़ घंटा भाषण दिया लेकिन अंबानी के बारे में राफेल के बारे में एक शब्द नहीं कहा। चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये की चोरी करवा दी। अपने मित्र अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *