अखिलेश यादव का साथ छोड़कर इस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे आजम खान!

Spread the love

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी से अलग शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद अब कद्दावर नेता आजम खान के भी पार्टी छोड़कर जाने की चर्चा तेज हो गई है।

इससे संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके बाद से समाजवादी पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मेरठ में सपा के कार्यकर्ता पुलिस के पास पहुंचे और उन्होंने पोस्ट को वायरल करने वाले वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल, सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि अखिलेश यादव का साथ छोड़ शिवपाल यादव का हाथ थामेंगे आजम खान। इस पोस्ट के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी में हड़कंप मच गया है। वहीं समाजवादी पार्टी से शिवपाल यादव के जाने के बाद अब आजम खान के भी जाने की चर्चा तेज हो गई है। ट्विटर पर वायरल हो रही इस पोस्ट को देखकर समाजवादियों में खलबली मच गई है।

इस मामले में मेरठ के समाजवादी कार्यकर्ता पुलिस के पास भी पहुंच गए हैं। उन्होंने पुलिस से पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल से पार्टी को बदनाम किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने शिवपाल यादव पर भाजपा के इशारे पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया है। सपाइयों ने कहा कि यह आजम खान को बदनाम करने की साजिश है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस विभाग की आईटी सेल पोस्ट वायरल करने वाले की तलाश कर रही है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा कि यह आजम खान की छवि खराब करने की साजिश है। इसके खिलाफ केस दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है। उन्होंने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *