MeToo: आलोक नाथ ने विंटा नंदा के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, मुआवजे में मांगा 1 रुपया

Spread the love

आलोकनाथ (Alok Nath) द्वारा विंटा नंदा पर दर्ज कराए गए केस पर विंटा नंदा (Vinta Nanda) के वकील का बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा कि वो इस मामले में कानूनी तौर पर लड़ाई लड़ेगे। फिलहाल उन्हें अभी तक कोई आदेश नहीं मिला है। वकील का कहना है कि वो किसी भी तरह से नहीं डरने वाले हैं।

वकीन ने कहा, ‘मेरे क्लाइंट ने साफ तौर पर ये क्लियर कर दिया था कि हम कानूनी तौर पर मानहानि के जरीए आगे कार्रवाई करने जा रहे हैं। आगे जो कुछ भी कार्रवाई होगी, हम कानून के सभी प्रक्रिया के बाद ही इससे डील करेंगे। इस समय तो हम कई सारे एसोसिएशन के फैसलों के इंतजार में हैं।

जहां मेरे क्लाइंट ने इस मामले पर शिकायत दर्ज करवाई है। जैसे सिंटा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन, एसडब्ल्यूए – स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन, आईएफटीडीए – इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन।’ उन्होंने कहा, ‘आलोकनाथ को आज से गुरुवार तक आईआईटीटीडीए द्वारा सीएनटीटीए को जवाब देना है।

फैसलों के बाद हम अपने अगले कदम के बारें में फैसला करेंगे। इस सब के बीच ये ध्यान रखना होगा कि मेरे क्लाइंट को किसी भी क तरह की किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। मेरी क्लाइंट किसी भी कानूनी मदद लेने में पीछे नहीं हटेगी। मैं पहले भी बता चुका हूं मेरे क्लाइंट को किसी का कोई डर नहीं है।’

बताते चलें कि शनिवार को आलोकनाथ की ओर से विंटा नंदा को नोटिस भेजा गया था। यह जानकारी उनके वकील की ओर से दी गई थी। आलोकनाथ का कहना था कि पुलिस इस मामले की पूरी जांच करे और न्याय दिलाए। उन्होंने आगे कहा था कि विंटा नंदा के फेसबुक पोस्ट के आधार पर जांच होनी चाहिए ताकि लोगों को सच्चाई का पता चले।

आलोकनाथ पर एक और आरोप

‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की एक क्रू मेंबर ने भी आलोकनाथ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अपनी आपबीती बताई। पीड़िया ने बताया कि रात की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ को वो कॉस्ट्यूम देने पहुंची थी। हालांकि, आरोप लगाने वाली पीड़िता ने अपना नाम जाहिर नहीं किया है। लेकिन पीड़िता का कहना है कि आलोकनाथ उसके सामने ही कपड़े उतारने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *