मॉडल ने किया शारीरिक संबंध बनाने से इंकार इसलिए कर दी हत्या

Spread the love

ये घटना बॉम्बे की है जहा 20 वर्षीय मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या का मामला सामने आया है। मानसी दीक्षित की लाश एक बंद बैग मे पुलिस वोलो को मिली है।

इसलिए करी थी मॉडल की हत्या क्योकी उसने शारीरिक संबंध बनाने से किया था इंकार

20 वर्षीय मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को 19 वर्षीय छात्र मुज्जमिल सईद को गिरफ्तार किया है। मुंबई की बांगुर नगर पुलिस का कहना है कि सईद ने मानसी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था।

सोमवार को मलाड के मैंग्रोव्स से मानसी का शव बरामद किया गया था। वह रविवार को राजस्थान से अपने मूल निवास से लौट रही थी। सईद भी उसी शहर में कुछ दिनों के लिए गया हुआ था। अगले दिन सईद और मानसी की मुलाकात पहली बार हुई।

पुलिस का कहना है कि जुड़े आरोपी ने इस बात को कबूल कर रहा है कि उसने मानसी से संबंध बनाने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने ऐसा करने से इनकार किया तो आरोपी ने गुस्से में आ के पास मे पड़े स्टूल से मानसी पर हमला कर दिया।

पुलिस वालो का कहना है कि मुज्जमिल सईद बार-बार अपने बयान बदल रहा है। लेकिन उससे पूछताछ जारी है। हमारे पास फोरेंसिक रिपोर्ट और अन्य सबूत भी मौजूद हैं। जो सईद को आरोपी साबित करने के लिए काफी हैं। पुलिस वालो का कहना है कि वो और सबूत एकत्रित कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस वालो के पास काफी सारे गवाह भी हैं।’

MUMBAI, INDIA – OCTOBER 16: A 19-year-old Muzzammil Syed produced at Borivali Metropolitan Court on Tuesday in connection with the murder of aspiring model Mansi Dixit, on October 16, 2018 in Mumbai, India. A day after the body of Mansi Dixit, a 20-year-old model, was found dumped in the mangroves at Malad, the police on Tuesday ruled out sexual assault. Muzzammil Syed, a 19-year-old student arrested in connection with the murder, has been remanded in police custody till October 22. (Photo by Satyabrata Tripathy/Hindustan Times via Getty Images)

सईद ने पुलिस वालो के बयान मे यह बताया कि वह मानसी के बेहोश होने के बाद काफी डर गया था। इसके बाद उसने उसे उठाने की कोशिश की और उसपर पानी भी छिड़का जिसकी वजह से मानसी को होश भी आने लगा था लेकिन सईद इस बात से डर गया कि उसकी मां घर में आ सकती है। इसके बाद सईद ने रस्सी की सहायता से मानसी का गला दबा दिया और उसने अपने फोन से टैक्सी को बुलाया ताकि वह शव को ठिकाने लगा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *