घोटाले में फंसे गोविंदा, कपिल देव और रवि किशन, कोर्ट का आदेश, भरना होगा लाखों का जुर्माना

Spread the love

सुपरस्टार एक्टर गोविंदा, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन इस समय काफी ज्यादा मुसीबत में हैं।

बता दें कि उनपर उपभोक्ता विवाद निपटारा फोरम ने फर्जीवाड़ा करने का दोषी मानते हुए लाखों रुपए का जुर्माना भरने का आदेश दिया है। बता दें कि कुछ उपभोक्ताओं ने इस आरोप के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक क्लब ने इन स्टार्स की फोटो गलत तरीके से दिखाकर उनके साथ ठगी की है।

लगभग 18 लोगों ने 15-15 हजार का जुर्माना लगाया था जिसको चुकाने के लिए उपभोक्ता विवाद निपटारा फोरम बोल चुकी है। सभी स्टार्स को इस मामले में पूरी रकम मिलाकर करीब 80 लाख रुपए भरने होंगे।

आरोप है कि क्लब की एक स्कीम थी जिसमें इन स्टार्स की फोटोज लगी हुई थीं और उसमें कहा गया था कि इस स्कीम से वो लोगों को हर सप्ताह करीब 3 दिन लोगों को देशभर के शानदार और खास होटल्स में रहने की सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

इस क्लब का नाम सनस्टार क्लब है वो लोग ऐसा करवा पाने में नाकाम साबित हुए। खबर है कि इसकी रिपोर्ट 2017 में की गई थी जिसमें सनस्टार प्रमोटर रमन कपूर, उनकी पत्नी सीमा के अलावा ये सभी सुपरस्टार्स शामिल थे। शिकायतकर्ताओं ने 2016 में इस घोटाले के होने की बात बताई थी और करीब 1 से 3 लाख रुपए तक हर मेंबर से लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *