बड़वाह बिग ब्रेकिंग : एएनआई न्यूज इंडिया की खबर का असर, ज्यादा मूल्य पर शराब बिकने पर नाप तौल विभाग ने की कार्यवाही

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ बड़वाह, जिला खरगौन // लोकेश कोचले  : 77728 28778 

बड़वाह. नर्मदा रोड़  स्थित अग्रेजी शराब दुकान पर नाप तोल के एक कर्मचारी ने खुद जाकर आर सी का क्वाटर खरीदा  जिसकी कीमत 165 से 190 होती है लेकिन शराब दुकान दार 200 रूपये ले रहे थे और नाप तोल के कर्मचारी से भी 200 रूपये लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया ततपश्चात  नाप तोल विभाग के अधिकारी श्री पाठक ने तत्काल कार्यवाही कर क्वाटर को जब्त किया व सम्बन्धित धाराऔ के तहत प्रकरण दर्ज किया ।

 

इसे भी पढ़े :- अंग्रेजी शराब ठेकेदार द्वारा एमआरपी से 10 रूपये अधिक पर बेची जा रही हैं शराब, आबकारी विभाग बना मुकदर्शक

ज्ञात हो कि एक दिन पुर्व बड़वाह प्रेस क्लब के पत्रकारो के द्वारा स्टिंग किया गया था जिसमें ये पाया गया था कि शराब व्यापारी तय किमत से अधिक भाव में शराब बेच रहे हैं, जिसकी खबर प्रकाशित होने के बारह घण्टे के भीतर नाप तोल विभाग ने कार्यवाही कर दी, लेकिन अभी तक आबकारी विभाग के द्वारा किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई है.

 

इसे भी पढ़े :- सिवनी : भ्रष्ट पटवारी शिवकुमार टेम्भरे ने डकारे 83 हजार रूपये वृद्ध महिला कृषक के मुआवजे के 83 हजार के गबन का मामला

साथ ही पत्रकारो के द्वारा आबकारी विभाग बड़वाह के उपनिरीक्षक श्री मुकेश गौर से इस सम्बन्ध में व्यक्तिगत व मोबाइल के द्वारा सम्पर्क किया गया लेकिन श्री मुकेश गौर अनुपलब्ध ही रहे ।इससे एसा प्रतीत होता हैं कि सम्बन्धित अधिकारी अपने कृतव्यो का निर्वहन करने से बच रहे हैं ।

अधिकारी ने कि प्रेस क्लब बड़वाह के पत्रकारो की तारीफ़

नापतौल विभाग के अधिकारी श्री पाठक ने पत्रकारो की तारीफ़ करते हुए कहा कि प्रेस क्लब बड़वाह के पत्रकार काफी जागरूक व साफ छवि के हैं तथा शासन प्रशासन को क्षेत्र में होने वाले अवेध गैरकानूनी कार्यो से अवगत करवाते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *